Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं जन्मजात हिन्दू हूं,' Priyamani ने दूसरे धर्म में शादी पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोर्ल्स को दिया करारा जवाब

शाह रुख खान की फिल्म जवान (Jawan Movie) से फैंस का दिल जीतने वालीं साउथ फिल्म अदाकारा प्रियामणि (Priyamani) को भला कौन नहीं जानता। दूसरे धर्म में शादी को लेकर प्रिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिस पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और आलोचकों को करारा जवाब दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 06 Oct 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
प्रियामणि और उनके पति मुस्तफा राज (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी सितारों का दूसरे धर्म में शादी करने का रिवाज कोई नया नहीं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल का नाम भी इस मामले को लेकर काफी चर्चा में रहा है। दूसरी तरफ शादी के 7 साल के बाद भी साउथ सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री प्रियामणि (Priyamani) को अलग समुदाय में शादी करने को लेकर जमकर ट्रोल किया जाता है। 

इस मामले में पर शाह रुख खान की फिल्म जवान से फैंस का दिल जीतने वालीं प्रिया ने खुलकर बात की है और बताया है कि आलोचक उन्हें ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें डालने पर उल्टा-सीधा बोलते हैं। आइए इस मामले को थोड़ा विस्तार से जानते हैं। 

शादी को लेकर ट्रोर्ल्स के निशाने पर प्रियामणि

प्रियामणि फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। साउथ सिनेमा के अलावा बतौर एक्ट्रेस उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है। साल 2017 में प्रिया ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मुस्तफा राज से शादी कर ली थी। चूंकि मुस्तफा अलग धर्म से हैं तो इस बात को लेकर ट्रोर्ल्स प्रियामणि को आए दिन ट्रोल करते रहते थे। 

ये भी पढ़ें- The Family Man 3 एक्ट्रेस प्रियामणि अब नेगेटिव किरदार में आएंगी नजर, कहा- 'आपको टैलेंट दिखाने की जरूरत है

प्रियामणि का ट्रोर्ल्स को करारा जवाब

हाल ही में अपनी शादी को लेकर टारगेट किए जाने के मामले पर प्रियामणि ने फिल्मफेयर के साथ खास बातचीत में बताया है-

मैं जन्मजात हिन्दू हूं और हमेशा अपने धर्म का पालन करूंगी। कुछ लोग मुझे सोशल मीडिया पर ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें डालने पर ट्रोल करते हैं और कहते हैं कि आपने नवरात्रि सेलिब्रेशन की फोटोज क्यों नहीं डालीं। वो आरोप लगाते हैं कि मैंने धर्म परिवर्तन किया है। मुझे जिहादी, मुस्लिम, तुम्हारे बच्चे आतंकवादी बनने जा रहे हैं, जैसे कई मैसेज करते हैं। ये सब मेरे लिए बेहद निराशाजनक और परेशान करने वाला है है। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर एक अतंरजातीय जोड़े को हमेशा निशाना क्यों बनाया जाता है। कई फिल्मी सितारों ने अपने धर्म के बाहर शादी की है, इसका ये मतलब तो नहीं उन्होंने अपना धर्म बदल लिया हो। 

इस तरह से दूसरे धर्म में शादी को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर प्रियामणि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और आलोचकों को दो टूक जवाब दिया है। 

ये भी पढ़ें- The Family Man 3: 'द फैमिली मैन 3' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, मनोज बाजपेयी ने शेयर किया बड़ा अपडेट