Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनोज बाजपेयी ने शेयर की अपनी फैमिली फोटो, पत्नी और बेटी की सादगी पर फिदा हुए फैंस

Manoj Bajpayee हर तरह की एक्टिंग में महारथ हासिल करने वाले मनोज बाजपेयी ने अपना फिल्मी सफर 1994 में द्रोहकाल से की थी। इसी साल उनकी एक अन्य फिल्म बैंडिट क्वीन रिलीज हुई थी जिसे शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 28 Apr 2023 07:36 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Manoj Bajpayee Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Bajpayee: 'द फैमिली मैन' एक्टर मनोज बाजपेयी हमेशा ही इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। मनोज उन स्टार्स में हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं।

उन्हें पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना काफी अच्छे से आता है। अपने बिजी शेड्यूल से मनोज परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस एक फ्रेम में उनके पूरे परिवार को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

एक फेम में नजर आया 'द फैमिली मैन' एक्टर का पूरा परिवार

मनोज बाजपेयी ने  गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैमिली फोटो शेयर की। इस तस्वीर में मनोज सफेद रंग के कुर्ते-पजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी शबाना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और बेटी अवा ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ बाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, ‘फैम'। इसके आगे उन्होंने एक खास इमोजी भी लगाई है। इस तस्वीर में पूरा परिवार एक साथ काफी अच्छा लग रहा है।

बेटी की तस्वीर देख फैंस हुए खुश

मनोज बाजपेयी सोशल मीडिया पर कम ही मौके पर अपनी बेटी और पत्नी शबाना की तस्वीर शेयर करते हैं। ऐसे में उनकी ये फैमिली फोटो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर फैंस ही नहीं, बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

अब तक इस फोटो पर गजराज राव, खुशबू सुंदर, शेखर कपूर, श्रेया धनवंतरी जैसे कई स्टार्स अपने रिएक्शन दे चुके हैं। वहीं, कई यूजर्स मनोज से कमेंट कर पूछ रहे हैं कि द फैमिली मैन  का अगला सीजन कब आएगा।