Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Freelancer: सीरिया वॉर जोन में रेस्क्यू मिशन पर नजर आएंगे मोहित रैना, इस एक सीन ने खराब कर दी थी हालत

The freelancer Actor Mohit Raina मोहित रैना वेब सीरीज की दुनिया का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने अब तक हिट सीरीज में काम किया है। जल्द एक्टर ‘द फ्रीलांसर’ के साथ एक और नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में एक्टर रेस्कयू मिनश पर नजर आएंगे। ‘द फ्रीलांसर’ जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 06:46 PM (IST)
Hero Image
The freelancer Actor Mohit Raina Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। The freelancer Actor Mohit Raina: मोहित रैना अपनी दमदार पर्सनैलिटी और कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। टीवी से शुरुआत करने के बाद उन्होंने फिल्म और वेब सीरीज में भी अच्छा काम किया। इन दिनों एक्टर अपनी नई सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज में मोहित जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

किसी किरदार में ढलना और उसकी बारीकियों को अपनाना एक एक्‍टर के लिये अक्सर चुनौतीपूर्ण होता है। ‘द फ्रीलांसर’ के लिये मोहित रैना ने अपने किरदार अविनाश कामथ की बारीकियों को समझने में काफी समय बिताया है। सीरीज में मोहित अपने किरदार की परतें खोलते हुए नजर आएंगे। ‘द फ्रीलांसर’ को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने इसकी तैयारी कैसे की और ये कितनी मुश्किल था।

किस सीन ने खराब की हालत ?

मोहित रैना ने कहा, "सच कहूं तो मुझे इस किरदार में जिन्दगी की शुरुआत विफलताओं से लेकर उसके परिपक्व होने तक का बदलाव दिखाना था। उसने जिन्दगी को अपने हिसाब से जिया और अनुभव लिया। शुरुआत में हमने उसे पतला दिखाने की कोशिश की, जबकि मौजूदा वक्त में उसके बाल थोड़े ग्रे हैं। कोई ऐसा, जो नुकसान पहुंचाने वाला न हो और भीड़ में आसानी से मिल जाए। ड्रिंक करने के दृश्यों में मुझे हमेशा परेशानी होती है, यह मेरे लिये आसान नहीं है। इसके अलावा एक्शन बहुत ज्यादा था और रोजाना उस क्षेत्र में रहने की आदत डालनी थी।"

क्या है सीरीज की कहानी ?

‘द फ्रीलांसर’ में दिखाया गया है कि बचाव के मिशन पर एक आदमी निकला हुआ और सीरिया के युद्ध-क्षेत्र में एक लड़की बंधक बनी हुई है। अब ये लड़की मौत की दुनिया से बाहर कैसे निकलेगी? ये सीरीज शिरीष थोराट की किताब अ टिकट टू सीरियल पर आधारित है। भाव धूलिया ने ‘द फ्रीलांसर’ को डायरेक्ट किया हैं। वहीं, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स इसके निर्माता हैं और नीरज पांडे इसके क्रिएटर हैं।

कब रिलीज होगी सीरीज ?

द फ्रीलांसर 1 सितंबर, 2023 को डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज की जाएगी। सीरीज की स्टार कास्ट की बात करें को इसमें लोकप्रिय अभिनेता मोहित रैना के साथ अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर और कश्‍मीरा परदेशी मुख्‍य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इनके अलावा सीरीज में सुशांत सिंह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी, नवनीत मलिक, मंजरी फडनीस, सारा जेन डियास, आदि जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Mohit Raina (@merainna)