Move to Jagran APP

The Freelancer वेब सीरीज के बाद भव धूलिया चले सिनेमा की ओर, एक साथ दो फिल्मों का एलान

The Freelancer Director Bhav भव धूलिया ने द फ्रीलांसर और खाकी द बिहार चैप्टर की घोषणा की है। ये दोनों क्राइम सीरीज हैं। फिल्मों पर अभी लेखन कार्य चल रहा है। ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आयी है। भव का यह बॉलीवुड डेब्यू होगा। फिल्मों का निर्माण अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट कर रहा है जिसने कई हिट फिल्मों और सीरीज का निर्माण किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 06 Oct 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
भव धूलिया फिल्म डेब्यू कर रहे हैं। फोटो- फिल्म टीम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज द फ्रीलांसर के बाद निर्देशक भव धूलिया ने अब फिल्मों की तरफ कदम बढ़ा दिये हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी साझा नहीं की गयी है, मगर प्रोडक्शन कम्पनी का एलान जरूर कर दिया गया है। 

भव की डेब्यू फिल्म का निर्माण अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट के बैनर चले होगा। भव के खाते में नीरज पांडेय की वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर (करण टैकर, अविनाश तिवारी) और द फ्रीलांसर (मोहित रैना) हैं, जिनका भव ने निर्देशन किया है।

वहीं, जी5 की वेब सीरीज रंगबाज (साकिब सलीम, आहना कुमरा, तिग्मांशु धूलिया) का निर्देशन भी भव ने किया था। खाकी नेटफ्लिक्स, द फ्रीलांसर डिज्नी प्लस हॉटस्टार और रंगबाज जी5 पर स्ट्रीम की गयी थी।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week- इस हफ्ते ओटीटी पर नहीं मिलेगी फुर्सत, रिलीज हो रही हैं इतनी फिल्में और वेब सीरीज

दो फिल्मों का करेंगे निर्देशन

जानकारी के मुताबिक, अबुन्दंतिया ने दो फिल्मों के लिए भव से हाथ मिलाया है। एक फिल्म बड़े पैमाने पर बनायी जाएगी, जो एक्शन थ्रिलर होगी और देशभक्ति के जज्बे से भरी होगी। वहीं, दूसरी फिल्म एक अंडरडॉग की स्टोरी होगी, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। दोनों फिल्मों पर फिलहाल लेखन चल रहा है। पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल की पहली छमाही में शुरू हो जाएगी। वहीं, भव ने कहा-

मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि स्ट्रीमिंग के लिए कुछ बेहतरीन कंटेंट बनाने का मौका मिला। इसे बड़े कैनवास पर बनाने में मजा आया। मुझे लगा कि फिल्मों में जाने का यह सही मौका है। अबुन्दंतिया के साथ इस सफर की शुरुआत करते खुश हूं। उन्होंने जिस तरह का कंटेंट बनाया है, वो मुझे बहुत पसंद है।

यह भी पढ़ें: OTT South Films- हिंदी फिल्मों से भर गया दिल तो साउथ की ये 15 फिल्में देंगी जमकर मनोरंजन, जानें- कहां देखें?

इन फिल्मों का अबुन्दंतिया ने किया निर्माण

अबुन्दंतिया ने पिछले कुछ सालों में चर्चित फिल्मों और वेब सीरीज का निर्माण किया है, जिनमें 'जलसा', 'शेरनी', 'राम सेतु, 'शकुंतला देवी', 'छोरी', 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', 'सुखी', 'एयरलिफ्ट', 'ब्रीद' और 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' शामिल हैं।

इस बारे में बात करते हुए अबुन्दंतिया के सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने कहा- ''भव को मैं काफी वक्त से जानता हूं और उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। वो कहानियों को बेहद सहजता के साथ दिखाने की काबिलियत रखते हैं।''