Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Great Indian Family Twitter Review: विक्की- मानुषी की फिल्म ने जीता फैंस का दिल, बस इस चीज को बताया खराब

The Great Indian Family Twitter Review विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली सिनेमाघरों में लग चुकी है। इस साल की ये विक्की की दूसरी फिल्म है। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में विक्की और मानुषी की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है। बस एक बात है जिसकी ऑडियंस शिकायत कर रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 07:22 PM (IST)
Hero Image
The Great Indian Family Twitter Review/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Great Indian Family Twitter Review: विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार फैंस को मिस यूनिवर्स रहीं मानुषी छिल्लर नजर आईं। मानुषी छिल्लर की ये दूसरी फिल्म है, इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ यशराज बैनर तले ही बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आ चुकी हैं।

विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', इमोशन और कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म का प्रमोशन तो यशराज ने लार्ज स्केल पर नहीं किया, लेकिन इसके बावजूद विक्की सहित पूरी स्टार कास्ट ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रही। हालांकि, एक चीज है जो कुछ लोगों को इस फिल्म में पसंद नहीं आ रही है।

ट्विटर पर 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को मिला ऐसा रिव्यू

विक्की कौशल की लास्ट रिलीज फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को जिस तरह का ट्विटर पर रिव्यू मिल रहा है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है।

यह भी पढ़ें: The Great Indian Family Review: विक्की कौशल की फिल्म ने दिया सोशल मैसेज, मगर मनोरंजन की सड़क पर नहीं मची 'धूम'

एक यूजर ने विक्की कौशल की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की तारीफ करते हुए लिखा, "द ग्रेट इंडियन फैमिली बहुत ही अच्छी फिल्म है और इसमें बेहद ही खूबसूरत मैसेज है। विक्की कौशल ने अपने किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाया है। ये आदमी सच में कुछ भी कर सकता है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "विक्की कौशल की मूवी रिलीज हुई 'द ग्रेट इंडियन फिल्म'। फिल्म की कोई मार्केटिंग नहीं की गयी। इस फिल्म का फर्स्ट हाफ कनेक्ट करता है"।

बस 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में ये बात नहीं आ रही लोगों को रास

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की एक्टिंग की तो तारीफ हो रही है, लेकिन जो चीज लोगों को रास नहीं आ रही है, वह है इस फिल्म की लेंथ। ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने तारीफ करते हुए ये भी निराशा व्यक्त की कि विक्की की ये फिल्म बहुत ही लंबी है। एक यूजर ने लिखा, "मैंने अभी जस्ट 'द ग्रेट इंडियन फैमिली देखी और मैं ये कहना चाहता हूं कि ये फिल्म बहुत अच्छी है, जिसमें सोशल मैसेज है। लेकिन ये फिल्म बहुत ही लंबी है"।

दूसरे यूजर ने भी लिखा कि फिल्म अच्छी है, लेकिन इसमें छोटे-मोटे इश्यू हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णन आचार्य ने किया है, जो इससे पहले धूम 2 और गुरु जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस अच्छे रिस्पांस को बाद अब विक्की कौशल की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है, ये तो कल पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif से शादी करने के विकी कौशल ने बताए फायदे और नुकसान, बोले- इस वजह से होती है मुश्किल