Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Immortal Ashwatthama से विक्की कौशल के बाहर होते ही ट्विटर पर मचा हड़कंप, फैंस ने जमकर सुनाई खोरीखोटी

The Immortal Ashwatthama विक्की कौशल को जब से फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से बाहर का रास्ता दिखाया गया है ट्विटर पर उनके फैंस का गुस्सा भड़क गया है। ट्विटर पर विक्की कौशल करियर ड्रॉप ट्रेंड कर रहा है

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 13 Apr 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
The Immortal Ashwatthama vicky kaushal trends on twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल अपनी फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं। आदित्य धर की इस फिल्म में पहले सारा अली खान और विक्की कौशल के साथ आने की बातें चल रही थीं। लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि कटरीना कैफ के पति को 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जबकि सारा को पहले ही बाहर किया जा चुका है। विक्की के जाने के बाद फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री हुई और इसी बात को लेकर ट्विटर पर बवाल मचा हुआ है।

'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’से बाहर हुए विक्की कौशल

'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से पहले सारा अली खान को आउट किया गया और अब विक्की कौशल के बाहर होने से सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। ट्विटर पर 'विक्की कौशल करियर ड्रॉप' ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे लेकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ को इस बात की खुशी है कि विक्की कौशल अब फिल्म का हिस्सा नहीं है, तो कुछ एक्टर के साथ खड़े नजर आए।

फैंस ने निकाली भड़ास

कुछ यूजर्स का मानना है कि विक्की कौशल के फिल्म से बाहर होने के पीछे सलमान खान हैं। वो ट्वीट कर कह रहे हैं कि "और करो भाईजान की गर्लफ्रेंड से शादी"। तो कुछ का कहना है कि सलमान भाई ये आपने क्या किया...। तो किसी ने विक्की कौशल को स्पोर्ट भी किया और कहा कि "एक फिल्म ना करने से किसी का करियर नहीं खत्म हो जाता है। विक्की एक अच्छे एक्टर हैं और उन्हें फिल्में मिलती रहेंगी।"

Absolutely not , he will be bounce back with #Dunki pic.twitter.com/CBmFEWKxPZ— S I D  (@SRKsJawan) April 12, 2023

Vicky kaushal career drops ?— ♞ (@Kamranbhaibolte) April 12, 2023

पहले सारा अली खान हो चुकी हैं आउट

आपको याद दिला दें कि 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ की अनाउंसमेंट काफी पहले से की जा चुकी है। साल 2021 में सीएनएन की एक रिपोर्ट थी कि कटरीना नहीं चाहती थीं कि विक्की के साथ फिल्म में सारा काम करें क्योंकि फिल्म में कुछ बोल्ड सीन भी थे। काफी समय से बस सुनाई दे रहा है कि फिल्म अब शुरू हुई तब शुरू हुई। हालांकि अब रणवीर सिंह आने के बाद शायद प्रोजेक्ट में तेजी आ जाए।