Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शुरू हुई 'द इंडिया हाउस' की शूटिंग, Ram Charan ने वीडियो शेयर करके जाहिर की खुशी

राम चरण द इंडिया हाउस के जरिए प्रोडक्शन में हाथ आजमाने जा रहे हैं। कार्तिकेय 2 के बाद एक बार फिर निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस फिल्म में साई मांजरेकर भी महत्पूर्ण किरदार में नजर आएंगी। साई इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म औरों में कहां दम था में भी नजर आएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 02 Jul 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
राम चरण द इंडिया हाउस से प्रोडक्शन में आजमाएंगे हाथ

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। RRR स्टार राम चरण फिल्म 'द इंडिया हाउस' के जरिए फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाने जा रहे हैं। इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सई मांजरेकर को फीमेल लीड के लिए चुना गया है। फिल्म की शूटिंग हम्पी में शुरू हो गई।

अब एक्टर ने टीम को बधाई दी है। पूजा सेरेमनी हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में रखी गई थी। एक्स पर पूजा टीम को बधाई देते हुए राम चरण ने लिखा, "ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक भारतीय कहानी #TheIndiaHouse को लेकर आने के लिए बेहद उत्साहित हूं।" मुझे विश्वास है कि इस प्लैनेट पर हर किसी को फिल्म पसंद आएगी।

मैं अभिषेक अग्रवाल आर्टस और अभिषेक अग्रवाल के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। पूरी टीम को शुभकामनाएं।” रामचरण ने जो विडियो शेयर किया है वो फिल्म के शुभ मुहूर्त की कहानी है। निखिल, सई और अन्य लोगों को हाथी के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाथी एक-एक करके सभी को माला पहनाकर आशीर्वाद देता है।

I am also extremely glad to be associating with @AAArtsOfficial and @AbhishekOfficl on this film.

All the best to the Entire Team.… pic.twitter.com/SMGkPmHi9o

— Ram Charan (@AlwaysRamCharan) July 1, 2024

क्या होगी फिल्म की कहानी

बता दें कि द इंडिया हाउस की कहानी को राम वामसी कृष्णा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी स्वतंत्रता से पूर्व 1905 की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म प्रेम और क्रांति के विषयों पर बात करेगी। इस फिल्म का निर्माण नए बैनर वी मेगा पिक्चर्स के तहत चरण, विक्रम रेड्डी और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एक साल की हुईं Ram Charan की लाडली, मम्मी उपासना ने क्लिन के बर्थडे पर शेयर किया अनदेखा वीडियो

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी सई मांजरेकर

बता दें कि एक्ट्रेस सई मांजरेकर हिंदी फिल्म 'औरों में कहां दम था' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो तब्बू के बचपन की जवानी का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा राम चरण गेम चेंजर की भी तैयारी कर रहे हैं जिसमें कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा राम चरण जाह्ववी कपूर के साथ भी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें:  बेटी क्लिन कारा के साथ Ram Charan की क्यूट फोटो देख पिघला फैंस का दिल, एनिवर्सरी पर शेयर की ये तस्वीर