Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सब्यसाची के विज्ञापन में 'बेजान' और 'उदास' दिखने वाली मॉडल्स को देखकर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही इतनी बड़ी बात

विवेक अग्निहोत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द वैक्सीन वॉर पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर नाना पाटेकर सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी सहित कई अन्य स्टार्स दिखाई देंगे। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 22 Apr 2023 11:11 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Vivek Agnihotri Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kashmir Files Director Vivek Agnihotri On Fashion Sabyasachi Mukherjee: 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज होने के बाद से ही इसके निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

विवेक की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। विवेक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर छोटे बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखते नजर आते हैं। इसी बीच विवेक ने एक महशूहर फैशन डिजाइनर के विज्ञापन पर निशाना साधा है।

विवेक ने सब्यसाची को लिया निशाने पर

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सब्यसाची को निशाने पर लिया है। विवेक ने अखबार में छपे सब्यसाची के विज्ञापन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, ‘यह दुखद है कि सभी मॉडल्स बेहद ही उदास और बेजान सी दिख रही हैं। यह पश्चिम संस्कृति की खतरनाक नकल है। विदेशों से उनकी नकारात्मकता की नकल करने के बजाय हमें अपने भारतीय त्योहारों और संस्कृति को सेलिब्रेट किया जाना चाहिए।'

मैं किसी के टैलेंट पर सवाल नहीं उठा रहा

विवेक अग्निहोत्री ने आगे लिखा कि मैं सब्यसाची के टैलेंट पर सवाल नहीं उठा रहे हैं, लेकिन उन्हें अपने ऐड का यह तरीका बदला जाना चाहिए। बता दें कि अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर शनिवार के अखबार में यह ऐड छपा है। इसी की तस्वीरों को ट्वीट करने के साथ ही  विवेक ने लिखा, ‘अक्षय तृतीया और ईद उत्सव और खुशी का त्योहार है, 8 पन्नों का ये फैशन का विज्ञापन लाखों की कीमत का है, लेकिन बेजान, उदास और डिप्रेस्ड मॉडल्स।' बता दें कि विवेक ने आगे डिस्क्लेमर लिखते हुए अपनी बात की सफाई भी दी है।