Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story को 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर का सपोर्ट, विवेक अग्निहोत्री ने दिया शशि थरूर को करारा जवाब

Vivek Agnihotri Reacts On Shashi Tharoor Tweet Over The Kerala Story Controversy विपुल शाह की फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज के पहले ही चर्चा बटोर रही है। अब फिल्म की विवादित कहानी को लेकर शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री के बीच बहस शुरू हो गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 02 May 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
Vivek Agnihotri Reacts On Shashi Tharoor Tweet Over The Kerala Story Controversy, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Agnihotri Reacts On Shashi Tharoor Tweet Over The Kerala Story Controversy: विपुल शाह की अपकमिंग फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके बाद से फिल्म को लेकर घमासान मचा हुआ है। यहां तक कि मामला कोर्ट में पहुंच गया। अब द केरल स्टोरी को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री आमने- सामने आ गए हैं। 

विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब

द केरल स्टोरी को लेकर शशि थरूर ने अपनी ट्वीट किया था और फिल्म की कहानी को झूठा बताया थी। उनके इस पोस्ट पर जैसे ही द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की नजर पड़ी, उन्होंने तुरंत रिएक्ट किया और कहा कि किसी भी फिल्म को देखने से पहले खराब कहना सही नहीं है।

विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

शशि थरूर के पोस्ट पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, "अगर आप एक फिल्म पर बिना इसे देखे हमला करते हैं, तो आप ना ही एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और न तो लोकतांत्रिक और स्वतंत्र बात करने वाले व्यक्ति हैं।"

शशि थरूर ने कसा तंज

द केरल स्टोरी की कहानी को चैलेंज करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म की कहानी को सही साबित करने वाले को 1 करोड़ देने की बात कही गई। पोस्ट की रीट्वीट करते हुए शशि थरूर ने कहा, "यहां पर उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो केरल की 32 हजार महिलाओं के इस्लामीकरण की बात को सही ठहरा रहे हैं- बात को साबित करिए और पैसे कमाइए। क्या इस चैलेंज कोई लेगा या फिर सीधी बात है कि कोई सबूत नहीं है, क्योंकि ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं। यह हमारे केरल की कहानी नहीं है।"

कहानी सच साबित करने पर 1 करोड़ इनाम

द केरल स्टोरी से जुड़े 1 करोड़ वाले पोस्ट को कथित तौर पर केरल के मुस्लिम यूथ लीग ने शेयर किया है, जिसमें में कहा गया कि केरल में 32000 महिलाओं के इस्लामीकरण और उन्हें सीरिया भेजने की बात को अगर कोई सच साबित कर सकता है तो उसे एक करोड़ रुपये दिया जाएगा।

ट्रेलर ने मचाया हंगामा

द केरल स्टोरी के ट्रेलर में कथित 32 हजार लड़कियों के इस्लामीकरण और फिर उन्हें आतंकवादी संगठनों का हिस्सा बनाने की कहानी दिखाई गई। फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ तीन दिन बचे हुए हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग की जा रही है। वहीं, शशि थरूर ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए रिएक्ट किया और फिल्म की कहानी को गलत बताया।