Move to Jagran APP

'The Kerala Story की घटना असल जिंदगी में झेल झुके हैं लोग', एक्टर विजय कृष्णा संग फैंस ने शेयर किया अनुभव

The Kerala Story actor Vijay Krishna द केरल स्टोरी पहले विवाद और अब अपनी कमाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के एक्टर विजय कृष्णा ने खुलासा किया कि लोगों ने फिल्म की कहानी सच्ची होने का बात कबूली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 15 May 2023 05:57 PM (IST)
Hero Image
The Kerala Story actor Vijay Krishna, Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story actor Vijay Krishna: द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने रिलीज के चंद दिनों में ही छप्पर फाड़ कमाई कर ली है। फिल्म के साथ इसके एक्टर्स भी चर्चा में बने हुए हैं।

द केरल स्टोरी में अदा शर्मा के पति के किरदार में नजर आए विजय कृष्ण (इशराक) ने फिल्म की विवादित कहानी को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि उन्हें कई लोगों ने पर्सनली मैसेज किए और बताया कि द केरल स्टोरी की घटना झूठी नहीं है, क्योंकि ये उनके साथ या उनके जानने वालों के साथ असल जिंदगी में घट चुकी है।

लोगों ने कबूली घटना

द केरल स्टोरी की कहानी को लेकर विजय कृष्णा ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "केरल से कई लोगों हमे मैसेज कर रहे हैं कि ये असली कहानी है, ये हमारे साथ हुई है या हमारे जानने वालों के साथ घट चुकी है। मैं इस पर पूरी तरह भरोसा करता हूं। मुझे लगता है कि अगर ये एक या दो लोगों के साथ भी घटी है तो ये कहानी मायने रखती है।"

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Krishna (@aka.vijaykrishna)

लोगों को विजय से हुई नफरत

विजय कृष्ण से द केरल स्टोरी को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी और उससे डर लगने पर भी सवाल पूछा गया। एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "फिल्म को लेकर तारीफ, कमेंट्स और रिव्यू मुझे सोशल मीडिया पर पर्सनली मिल रहे हैं। सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि जो लोग फिल्म देखकर मुझसे  नफरत कर रहे थे, मेरी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखकर मेरी तारीफ कर रहे हैं। जैसे किसी ने कहा- 'फिल्म में हमें आपसे नफरत हो गई थी, लेकिन आपकी प्रोफाइल देखकर ऐसा लग रहा है कि आप देवता मानस हैं।'"

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Krishna (@aka.vijaykrishna)

विजय कृष्णा का किरदार

द केरल स्टोरी में विजय कृष्णा अदा शर्मा के पति इशराक के किरदार में हैं, जो असल में एक क्रिश्चन होता है, लेकिन बाद में इस्लाम में कन्वर्ट हो जाता है। ISIS का हिस्सा बनने के बाद इशराक को लगता है कि उसे अपनी जिंदगी का मकसद मिल गया है। उसे लगता है कि सब कुछ उसके हिसाब से हो रहा है, चाहे फिर वो नैतिक मूल्यों को खोता ही क्यों ना जा रहा हो।