Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story: देवोलीना भट्टाचार्जी ने फिर लगाई ट्रोल्स की क्लास, पति को बताया 'सच्चा भारतीय मुस्लिम'

The Kerala Story द केरल स्टोरी को लेकर साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने फिर ट्रोल्स की क्लास लगाई है। उन्होंने अपने पति को सच्चा भारतीय मुस्लिम बताया और लोगों से कहा कि ये फिल्म देखने में हर्ज ही क्या है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 19 May 2023 07:17 PM (IST)
Hero Image
The Kerala Story Devoleena Bhattacharjee again school trolls calls her husband a true Indian Muslim

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story: साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना भट्टाचार्जी पहले दिन से 'द केरल स्टोरी' के समर्थन में काफी मुखर हैं। उन्होंने फिल्म का विरोध कर रहे लोगों से कहा था कि देवोलीना ने अपने मुस्लिम पति के साथ ये फिल्म देखी और फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा।

द केरल स्टोरी के सपोर्ट में फिर उतरीं देवोलीना 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा कि फिल्म आतंकवाद के खिलाफ थी और असामाजिक तत्वों पर लोगों की आंखें खोलीं, जिन्होंने अपने बुरे इरादों को पूरा करने के लिए धर्म को एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया। लेकिन द केरला स्टोरी को कई लोगों ने प्रोपेगेंडा फिल्म बताकर इसकी आलोचना की है।

ट्रोल्स की लगाई क्लास

एक ट्रोल ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया- फिल्म द केरल स्टोरी, की सहायक अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य के पति का नाम शाहनवाज शेख है… इस फिल्म को मैंने नहीं देखा है, लेकिन हमारे कुछ मित्रों ने इसे देखा है जिनके मुताबिक फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य ऐसे हैं जिसे अपनी बहू/बेटियों के साथ नहीं देखा जा सकता है.. फिल्म के नाम पर समाज में नफरतों के बीज बोने वालों से सावधान रहिए…

दिया करारा जवाब

इसके जवाब में देवोलीना ने लिखा- और ये है पत्रकार। अरे तिवारी जी थोड़ा तोह होमवर्क कर लिया है। खुद का इस तरह से मजाक बनाना सही बात नहीं है। बहू / बेटियों के साथ डांस आइटम नंबर देख सकते हैं, पर केरल स्टोरी नहीं। हे भगवान...

एक दूसरे ट्वीट में देवोलीन के लिए लिखा- मुझे बुलाने को जरूरत नहीं पड़ी। मैं और मेरे पति पहले ही देख कर गए द केरेला की कहानी और बहुत ही अच्छी लगी हम दोनों को ही। सही भारतीय मुस्लिम नाम सुना है क्या? मेरे पति उनके से ही जो गलत को गलत कहने की ताकत और हिम्मत दोनों रखते हैं।

बता दें कि सुदीप्तो सेन और विपुल अमृतलाल शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि सरकार ऐसे लोगों द्वारा भर्ती की गई युवा महिलाओं की मदद करे। कई लोगों ने 32,000 के आंकड़े की आलोचना की है, जिसे निर्माताओं ने अपने शुरुआती टीजर और ट्रेलर में इस्तेमाल किया था।