Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story फिल्म करती हैं इस्लाम की महान सेवा: निर्देशक सुदीप्तो सेन

The Kerala Story Latest News द केरल स्टोरी को लेकर फिल्म के निर्माता विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें दोनों ने अपनी फिल्म का बचाव किया है और इसे अच्छी फिल्म बताया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 17 May 2023 08:26 PM (IST)
Hero Image
The Kerala Story Latest News, The Kerala Story

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Latest News: द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर 12 दिन में डेढ़ सौ करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार करने में सफल हुई है। इस फिल्म को लेकर जहां विवाद अपने चरम पर रहा है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर यह अभी भी लगातार अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म अपने रिलीज से ही विवादों में है। यह फिल्म अदा शर्मा की भूमिका के आसपास घूमती है। जिनका छल से मतांतरण कर दिया जाता है। इसके बाद उन्हें आईएसआईएस के पक्ष में लड़ने के लिए विदेश भेजा जाता हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

द केरल स्टोरी फिल्म मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत नहीं फैलाती है 

निर्माता विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन ने बुधवार को इस फिल्म को लेकर विस्तार से चर्चा की है। उन्होंने इन आरोपों का खंडन कर दिया है कि उनकी फिल्म मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाती है। विपुल शाह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, "जब फिल्म शोले में गब्बर सिंह क्या नाम रखा गया, तब रमेश सिप्पी ने क्या सिंह कम्युनिटी के खिलाफ थे तो अब यह पूर्वाग्रह हमारे साथ क्यों रखा गया है? हमने सिर्फ आतंकियों के बारे में बात की है।"

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

"हमने द केरल स्टोरी बनाकर इस्लाम की महान सेवा की है"

जब उनसे पूछा गया कि क्यों एक भी मुस्लिम समुदाय अच्छा नहीं दिखाया गया है। इसपर सुदीप्तो सेन ने कहा कि हम कोई बैलेंसिंग एक्ट करने के लिए नहीं बैठे हैं। सुदीप्तो सेन कहते हैं, "हमारी फिल्म देखने के बाद कोई भी यह नहीं कह सकता है कि हमने धर्म पर हमला बोला है बल्कि हमने फिल्म बनाकर इस्लाम की महान सेवा की है।"

View this post on Instagram

A post shared by shukla ambesh (@shuklaambesh2)

द केरल स्टोरी की कुल कमाई 150 करोड़ रुपये से अधिक है

सुदीप्तो सेन ने यह भी दावा किया कि केरल में दो केरल है एक जो बहुत खूबसूरत है, जिसमें कलारिपयट्टू है। नृत्य है लेकिन दूसरा आतंकवाद और टेरर का नेटवर्क भी है। गौरतलब है कि द केरल स्टोरी की कुल कमाई 150 करोड़ रुपये से अधिक है। ऐसा कर यह कमाई के मामले में 2023 में दूसरे नंबर पर आ गई है। पहले नंबर पर शाह रुख खान की फिल्म पठान है। द केरल स्टोरी जल्द ही 200 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। इसे लेकर फैंस में अभी भी उत्सुकता है।