Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बढ़ाई गई Vipul Shah की सुरक्षा, Bastar की अनाउंसमेंट के बाद मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

Bastar The Naxal Story द केरल स्टोरी के निर्माता विपुल शाह ने कुछ समय पहले ही फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी मूवी का एलान किया था जिसमें अभिनेत्री अदा शर्मा लीड रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही विपुल शाह को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 30 Oct 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
बस्तर फिल्म की वजह से मिल रही धमकियों के बीच विपुल शाह की सिक्योरिटी बढ़ी (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bastar The Naxal Story: 5 मई 2023 को आई विपुल शाह की 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे कमाए थे। साथ ही संवेदनशील मुद्दे के चलते दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई थी। इस पर विवाद भी हुआ और निर्माता विपुल शाह को धमकियां भी मिलीं। एक बार फिर विपुल शाह को धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

विपुल शाह की बढ़ी सुरक्षा

जी हां, विपुल शाह ने हाल ही में सामाजिक मुद्दे पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) का एलान किया था। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही विपुल शाह को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमकियों के बीच विपुल शाह की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। 

शुरू हुई बस्तर द नक्सल स्टोरी की शूटिंग

'द केरल स्टोरी' की तरह 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में अदा शर्मा, सुदीप्तो सेन और विपुल शाह की शानदार तिकड़ी काम कर रही है। अक्टूबर 2023 से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। 16 अक्टूबर 2023 को विपुल शाह के प्रोडक्शन कंपनी सनशाइन पिक्चर्स लिमिटेड की तरफ से सेट से फोटोज जारी की गई थी। फोटोज में अदा शर्मा का एक अलग अंदाज दिखाई दिया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था, "'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग के साथ आज एक और प्रेरणादायक यात्रा शुरू हो रही है।" विपुल शाह की ये फिल्म छत्तीसगढ़ के नक्सली क्षेत्र और नकस्लियों की अनोखी कहानी बताएगा। मूवी में लीड रोल अदा शर्मा निभाती दिखाई देंगी। 

यह भी पढ़ें- Naseeruddin Shah ने 'द केरल स्टोरी' को कह दिया 'खतरनाक ट्रेंड', बोले- नहीं देखूंगा'

द केरल स्टोरी पर मचा था बवाल

विपुल शाह की 'द केरल स्टोरी' ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे थे, लेकिन फिल्म खूब विवादों में भी रही थी। केरल के कई राजनेताओं और मुस्लिम नेताओं ने आरोप लगाया था कि फिल्म धार्मिक सद्भाव को बिगाड़ने और इस्लामोफोबिया को बढ़ावा देने का काम कर रही है। इसके अलावा 32 हजार महिलाओं के धर्म परिवर्तन के दावे पर भी बवाल मचा था।

यह भी पढ़ें- OTT पर र‍िलीज होगी 'द केरल स्टोरी', न‍िर्देशक सुदीप्त सेन ने CM ममता पर कसा तंज, कहा- अब नहीं रोक पाएंगी दीदी