Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story के बाद अब 'बस्तर' की बारी, नक्सलियों पर आधारित अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म

Bastar The Naxal Story इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स अदा शर्मा स्टारर बस्तर मूवी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की तिकड़ी की अपकमिंग मूवी बस्तर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 19 Oct 2023 06:42 PM (IST)
Hero Image
द केरल स्टोरी की टीम लेकर आ रही है मूवी बस्तर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन एक्ट्रेस अदा शर्मा के करियर की सबसे सफल फिल्म 'द केरल स्टोरी' को भला कौन भूल सकता है। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी (The Kerala Story) इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है।

ऐसे में अब 'द केरल स्टोरी'  की सफलता के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन की तिकड़ी जोरदार वापसी करने के लिए तैयार है। ये तीनों आने वाले समय में फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' लेकर आएंगे। इस बीच 'बस्तर' (Bastar) फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

'बस्तर' में दिखेंगी अदा शर्मा

'द केरल स्टोरी' की अपार सफलता ने एक्ट्रेस अदा शर्मा के करियर को एक नई उड़ान दी है। फैंस अदा को आने वाले समय में कई फिल्मों में देखना चाहते हैं। इस बीच अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'बस्तर' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

अदा ने अपनी आने वाली फिल्म 'बस्तर' को लेकर अहम जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। इस पोस्ट के मुताबिक 'द केरल स्टोरी की टीम डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल शाह और एक्ट्रेस अदा शर्मा की तिकड़ी आने वाले समय में फिल्म बस्तर में नजर आएगी।

छत्तीसगढ़ के नक्सली क्षेत्र और नकस्लियों की अनोखी कहानी को इस मूवी में दिखाया जाएगा। गुरुवार से मूवी बस्तर की शूटिंग का आंरभ हो गया है।'' तरण ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें अदा, सुदीप्तो और विपुल 'बस्तर' मूवी का क्लैप बोर्ड हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' ने मचाई धूम

मई 2023 के महीने में रिलीज हुई अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने 242 करोड़ का बंपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इस साल की सबसे सफल फिल्मों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें 'द केरल स्टोरी' का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें- OTT पर र‍िलीज होगी 'द केरल स्टोरी', न‍िर्देशक सुदीप्त सेन ने CM ममता पर कसा तंज, कहा- अब नहीं रोक पाएंगी दीदी