Move to Jagran APP

The kerala Story Twitter Review: प्रोपेगेंडा या सच्चाई? जानिए लोगों को कैसी लग रही है फिल्म 'द केरल स्टोरी'

The kerala Story Twitter Review द केरल स्टोरी केरल में युवा हिंदू लड़कियों के कथित धर्मांतरण और धर्म विशेष की कट्टरता के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म में दावा किया गया है कि यह केरल की तीन युवा लड़कियों की सच्ची कहानियों पर आधारित है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 05 May 2023 10:54 AM (IST)
The kerala Story Twitter Review: प्रोपेगेंडा या सच्चाई? जानिए लोगों को कैसी लग रही है फिल्म 'द केरल स्टोरी'
The Kerala Story Twitter Review Propaganda or Truth Know

नई दिल्ली, जेएनएन। The kerala Story Social Media Review: सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म अपने टीजर रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई थी। मेकर्स ने दावा किया कि कहानी सत्य घटनाओं पर आधारित है, इसके साथ ही बवाल और ज्यादा बढ़ गया। जनता और सेंसर बोर्ड के एतराज के बाद फिल्म से कुछ तथ्य हटा दिए गए। हालांकि इसके कॉन्ट्रोवर्शियल सब्जेक्ट के कारण फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

लोगों को कैसी लगी द केरला स्टोरी?

'द केरल स्टोरी' उन तीन लड़कियों की कहानी है, जिनका ब्रेनवॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन किया जाता है। फिर उनका इस्तेमाल जिहाद के होता है।  लेकिन फिल्म का विरोध कर रहे लोगों और कुछ पॉलिटिकल पार्टियों ने ‘द केरल स्टोरी’ को एक एजेंडा फिल्म बताया है। फिल्म का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने पहुंचे दर्शकों ने सिनेमाहॉल से ही इसका रिव्यू देना शुरू कर दिया है। तो आइए जानते है कि पब्लिक का कैसा रिएक्शन है...

एक यूजर ने लिखा कि- जनता को भी सच जानने दो। कड़वे सच के लिए आंखें मूंदकर आप हर बार मूर्ख नहीं बना सकते। 

Showtime #TheKerelaStory #TheKeralaStoryReview— Vaibhav Parashar (@VAVsharma13) May 5, 2023

तो दूसरे यूजर ने लिखा- मैं अपनी मेहनत की कमाई 'द केरल स्टोरी' पर खर्च करने जा रहा हूं, विवाद का मतलब यह होना चाहिए कि यह सही लोगों को नाराज कर रहा है। मेरा मतलब वामपंथी लोगों से है।