Move to Jagran APP

The Kerala Story में अदा शर्मा के पति बने इशराक से लोगों को हुई थी नफरत, अब बता रहे 'देवता मानस', जानें क्यों?

The Kerala Story Actor Vijay Krishna Says Who Hated Him For Film Now Complimenting Him द केरल स्टोरी के एक्टर विजय कृष्णा ने फिल्म को लेकर बात की। एक्टर ने बताया की उनके किरदार से लोगों को नफरत हो गई थी लेकिन अब वही उनकी तारीफ कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 15 May 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
The Kerala Story Actor Vijay Krishna Says Who Hated Him For Film Now Complimenting Him, Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Actor Vijay Krishna Says Who Hated Him For Film Now Complimenting Him: सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी थिएटर्स में छाई हुई है। फिल्म को रिलीज हुए अभी 10 दिन ही हुए है और लगातार मुनाफा कमाती जा रही है। अब फिल्म के एक्टर विजय कृष्णा ने द केरल स्टोरी को लेकर बात की है।

इशराक से लोगों को हुई नफरत

द केरल स्टोरी में विजय कृष्णा ने अदा शर्मा के पति इशराक का किरदार निभाया है। फिल्म और अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कई दिलचस्प बाते बताई। उन्होंने ये भी शेयर किया फिल्म रिलीज होने के बाद जो लोग उनसे नफरत कर रहे थे, वही अब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इशराक का किरदार

विजय कृष्ण ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कई सवालों का जवाब दिया। बातचीत में उन्होंने अपने कैरेक्टर इशराक के बारे में बताते हुए कहा, "मैं विलेन इशराक का किरदार निभा रहा हूं। वो अपनी उम्र के ज्यादातर लोगों की तरह खोया हुआ है।"

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Krishna (@aka.vijaykrishna)

क्रिश्चन से मुस्लिम बना इशराक

एक्टर ने आगे कहा, "असल में वो एक क्रिश्चन है, जो बाद में इस्लाम में कन्वर्ट हो गया। जब उसने ISIS ज्वाइन किया तो उसे एक उद्देश्य मिल गया। उसे लगता है कि सब कुछ उसके हिसाब से चल रहा है, चाहे फिर वो अपने नैतिक मूल्यों को खोता ही क्यों ना जा रहा हो।"

एक्टर को बताया देवता मानस

विजय कृष्ण से द केरल स्टोरी को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी और उससे डर लगने पर भी सवाल पूछा गया। एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "फिल्म को लेकर तारीफ, कमेंट्स और रिव्यू मुझे सोशल मीडिया पर पर्सनली मिल रहे हैं। सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि जो लोग फिल्म देखकर मुझसे  नफरत कर रहे थे, मेरी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखकर मेरी तारीफ कर रहे हैं। जैसे किसी ने कहा- 'फिल्म में हमें आपसे नफरत हो गई थी, लेकिन आपकी प्रोफाइल देखकर ऐसा लग रहा है कि आप देवता मानस हैं।'"

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Krishna (@aka.vijaykrishna)

रियल और रील में फर्क समझते हैं लोग

विजय ने आगे कहा, "ये बहुत फनी है कि लोग मेरे निभाए उस किरदार की तारीफ कर रहे हैं, जिससे उन्हें नफरत हो गई थी।  ये तो अच्छा है कि लोग रियल और रील में फर्क समझते हैं, खासकर आज की तारीख में, सोशल मीडिया को भला हो। पहले ऐसा होता था कि लोग जो पर्दे पर देखते थे एक्टर को रियल लाइफ में भी वैसा ही समझ लेते थे।"