Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story के पश्चिम बंगाल में अब तक रिलीज नहीं होने की खबर से टूटा अदा शर्मा का दिल, फैंस से कही ये बात

The Kerala Story West Bengal Release भारत की सर्वोच्च न्यायालय ने पश्चिम बंगाल में द केरल स्टोरी पर लगे बैन को हटा दिया है और फिल्म को रिलीज करने का रास्ता साफ कर दिया है। कई थिएटर मालिक तोड़फोड़ की डर से इस फिल्म को नहीं दिखा रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 20 May 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
The Kerala Story West Bengal Release updates

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story West Bengal Release: द केरल स्टोरी पर बंगाल में लगे बैन को सुप्रीम कोर्ट ने स्टे कर दिया है। इसके बावजूद यह फिल्म अभी तक वहां के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई है। अब इस पर फिल्म एक्ट्रेस अदा शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। द केरल स्टोरी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 178.32 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। 

अदा शर्मा फिल्म द केरल स्टोरी के पश्चिम बंगाल रिलीज पर क्या बोली?

अदा शर्मा ने इस बात की आशा जताई है कि फिल्म जल्द पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म के नेट कलेक्शन की जानकारी भी दी है। पहली तस्वीर में अदा शर्मा को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने टॉप और स्कर्ट पहन रखा है। दूसरी तस्वीर में वह सफेद साड़ी पहनी हुई हैं और एक हाथी को गले लगा रही हैं।

अदा शर्मा ने फिल्म के जल्द पश्चिम बंगाल में रिलीज होने की जताई आशा 

तस्वीरें शेयर करते हुए अदा शर्मा ने लिखा है, "बधाई हो हम सभी को। द केरल स्टोरी की सफलता आप सभी की है। जल्द ही यह पश्चिम बंगाल में रिलीज होगी। वहीं, अब यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी रिलीज हो गई है।" उन्होंने आगे लिखा है,

"फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को लेकर मैं आभारी हूं। सपना हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है। मुझे आशा है कि मेरी कहानी सभी कलाकारों के लिए आशा बनेगी।"

एक फैन में लिखा है, "मैं पश्चिम बंगाल से हूं और मुझे यह फिल्म देखनी है।"

अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन कोलकाता में फैंस से बातचीत करने पहुंचे थे

गौरतलब है कि अदा शर्मा और फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन हाल ही में, कोलकाता में फैंस से बातचीत करने पहुंचे थे। हालांकि, फिल्म कोलकाता में रिलीज नहीं होने के कारण वे दर्शकों से बात नहीं कर पाए। इसके पहले, अदा शर्मा ने ट्विटर पर कोलकाता विजिट के बाद एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, "धन्यवाद कोलकाता। हमें बहुत सारे मैसेजेस मिले हैं। हम आप सभी से मिलने आए थे। मुझे आशा है कि द केरल स्टोरी पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों में जल्द ही दिखाई जाएगी।" जब उन्हें एक फैन ने जानकारी दी कि चेन्नई और कोलकाता में फिल्म की टिकट की अभी बुकिंग नहीं हो पा रही है, तब उन्होंने इस पर निराशा जताई है।