Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arjun Kapoor की फिल्म आधी-अधूरी की गई रिलीज, अलोचना के बाद The Ladykiller के डायरेक्टर ने कबूली गलती

The Ladykiller Released Incomplete अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म द लेडीकिलर की रिलीज से पहले न तो अर्जुन ने बात की और न ही भूमि ने कोई चर्चा की। पहले फिल्म का ट्रेलर बिना किसी बड़े इवेंट के रिलीज कर दिया गया। इसके कुछ दिन बाद गुपचुप फिल्म भी थिएटर्स में रिलीज कर दी गई। वहीं अब फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
'द लेडीकिलर' आधी-आधूरी की गई रिलीज (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Ladykiller Released Incomplete: अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडीकिलर' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म में अर्जुन और भूमि जैसे दो बड़े एक्टर्स शामिल है, फिर भी इसे लेकर न ज्यादा बात की गई और नहीं प्रमोशन किया गया। 'द लेडीकिलर' को चुपचाप बीते शुक्रवार रिलीज कर दिया। वहीं, अब फिल्म डायरेक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और फिल्म को आधा- अधूरा रिलीज करने की बात कबूली है।

'द लेडीकिलर'  की रिलीज से पहले न तो अर्जुन कपूर ने बात की और न ही भूमि पेडनेकर ने कोई चर्चा की। गुपचुप फिल्म को इस तरह रिलीज करना लोगों को कुछ अजीब लग रहा था। वहीं, रिलीज के बाद 'द लेडीकिलर' को लेकर एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया।

यह भी पढ़ें- The Lady Killer Trailer Out: रोमांस और दुश्मनी का तड़का है अर्जुन और भूमि की फिल्म 'द लेडी किलर' का ट्रेलर

डायरेक्टर ने कबूली गलती

'द लेडीकिलर' को लेकर यूट्यूबर ने बताया कि फिल्म अधूरी-सी लगती है और कहानी बिखरी हुई है। इस वीडियो पर फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल ने रिएक्ट किया। उन्होंने कमेंट सेक्शन में बताया कि फिल्म आधी- अधूरी रिलीज की गई। यहां तक कि कई जरूर सीन तक शूट नहीं किए गए। उन्होंने इसके पीछे की अपनी मजबूरी भी बताई।

फिल्म को लेकर हुई क्या दिक्कत ?

'द लेडीकिलर' को लेकर अजय बहल ने कहा, "कन्फर्म करने के लिए, हां फिल्म अधूरी है। 117 पेज के स्क्रीनप्ले में से 30 पेज कभी शूट नहीं किए गए। बहुत सारे कनेक्टिंग सीन, अर्जुन और भूमि का पूरा रोमांस, भूमि की शराब की लत, अर्जुन के फंसने, सब कुछ खोने, फ्रस्ट्रेशन और शहर से भागने समेत कई साइकोलॉजिकल बीट्स फिल्म से गायब है। इसलिए ये हैरानी की बात नहीं है कि फिल्म अधूरी और बिखरी हुई लगती है, दर्शक किरदारों से कनेक्ट नहीं कर पाते।"

यह भी पढ़ें- Malaika And Arjun Dance: गर्लफ्रेंड मलाइका संग अर्जुन कपूर ने किया ‘होंठ रसीले’ गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

क्या अर्जुन संग हुई अनबन ?

'द लेडीकिलर' को लेकर ये भी खबर आई थी कि डायरेक्ट और एक्टर्स के बीच अनबन हुई थी। हालांकि, अजय बहल ने इससे इंकार किया। उन्होंने कहा, "अब उन अफवाहों के बारे में जो सामने आ रही हां, एक डायरेक्टर के तौर पर 'द लेडीकिलर' को शूट करना बहुत मुश्किल था। भूमि और अर्जुन के साथ काम करना शानदार था। उन्होंने फिल्म को अपना दिल और आत्मा दोनों दे दी। दिक्कत कुछ और थी, लेकिन वो एक अलग कहानी है।"