Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Marvels: 'द मार्वल्स' की डायरेक्टर ने Shah Rukh Khan को लेकर कही ये बात, बोलीं- ''MCU मूवी में करें काम''

Nia Dacosta On Shah Rukh Khan बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर शाह रुख का नाम काफी चर्चा में रहा है। इस बीच द मार्वल्स मूवी की डायरेक्टर निया डाकोस्टा ने डंकी (Dunki) स्टारर शाह रुख खान को लेकर दैनिक जागरण से खास बातचीत की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
द मार्वल्स की डायरेक्टर ने शाह रुख खान पर खुलकर की बात (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan In Marvels Movie: हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। देश दुनिया में किंग खान के चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। इतना ही नहीं हॉलीवुड सेलेब्स के भी शाह रुख आए दिन चर्चा का विषय बनते रहते हैं।

इस बीच 'द मार्वल्स' मूवी की डायरेक्टर निया डाकोस्टा ने दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में 'डंकी' (Dunki) फिल्म कलाकार शाह रुख खान को लेकर खास बातचीत की है।

मार्वल्स मूवी में काम करें शाह रुख- निया

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर शाह रुख खान का पहले भी सुर्खियां बटोर चुका है। हाल ही में दैनिक जागरण से बात करते हुए हॉलीवुड फिल्म 'द मार्वल्स' की निर्देशक निया डाकोस्टा ने शाह रुख को लेकर बड़ी बात कही है। भारतीय कलाकारों और बालीवुड के प्रति आकर्षण को लेकर निया कहती हैं-

''मैं चाहती हूं कि शाह रुख खान एमसीयू की फिल्मों में एक गेस्ट रोल प्ले करें। खैर, मैंने बहुत सारी बालीवुड फिल्में तो नहीं देखी हैं, लेकिन कुछ देखी है। जब मैं कॉलेज में थी, तो मेरी एक इंडियन दोस्त थीं। उन्होंने कहा कि चलो साथ में फिल्म देखते हैं। मुझे बहुत ज्यादा वह फिल्म समझ नहीं आई, लेकिन वह म्यूजिकल थी, उसके साथ ही उसमें ड्रामा और रोमांस था। मुझे पसंद आया कि एक ही फिल्म में कई जॉनर मिले हुए हैं। मुझे वैसे भी भारतीय खाना व्यंजन, खासकर दाल बहुत पसंद है।''

बता दें कि ब्री लार्सन स्टारर 'द मार्वल्स' फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'डंकी' में नजर आएंगे शाह रुख खान

इस साल 'पठान और जवान' जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले शाह रुख खान आने वाले समय में 'डंकी' में नजर आएंगे। इस मूवी का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी किया है। हाल ही में किंग खान के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का ड्रॉप 1 वीडियो रिलीज किया गया है। मालूम हो कि शाह रुख की डंकी आने वाले 22 दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।