Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raashii Khanna ने खरीदा सपनों का आशियाना, नए घर में एक्ट्रेस पूजा-पाठ करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस राशि खन्ना इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में स्क्रीन शेयर की थी जिसमें राशि की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आई थी। अब फिल्मों के बाद एक्ट्रेस ने हैदराबाद में अपने सपनों का नया आशियाना खरीदा है। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 04 Apr 2024 07:08 PM (IST)
Hero Image
राशि खन्ना ने खरीदा नया घर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राशि खन्ना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में मद्रास कैफे से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान शाहिद कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज 'फर्जी' से मिली।

इसके बाद वह हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में दिखाई दी थीं। फिल्मों में बेहतरीन अभिनय दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। दरअसल, राशि ने हैदराबाद में घर खरीदा है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें: Raashii Khanna Pics: बैकलेस ड्रेस में साउथ की इस हसीना ने ढहाया कहर, पहली बार दिखा एक्ट्रेस का ये अंदाज

पूजा-पाठ करते नजर आईं एक्ट्रेस

योद्धा एक्ट्रेस राशि खन्ना ने हाल ही में हैदराबाद ने अपना घर खरीद लिया है। इसके साथ ही यह भी बता दें कि यह एक्ट्रेस का पहला घर नहीं है, बल्कि इससे पहले भी वह 2 घर खरीद चुकी हैं। ऐसे में अब तीसरा घर खरीदने पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। राशि के नए घर में उनकी पूजा-पाठ करते हुए कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने परिवार और दोस्तों के साथ गृहप्रवेश करते हुए दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पिंक कलर का सूट पहने वह पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी मां और उनके कुछ करीबी रिश्तेदार भी हैं।

राशि खन्ना का वर्क फ्रंट

राशि खन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में दिखाई दी थीं। अब उनकी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' आने वाली है, जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी। इसके साथ ही उनकी तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' और तेलुगु फिल्म 'तेलुसु कड़ा' भी पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: प्रमोशन के दौरान इस अंदाज में स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-राशि खन्ना, क्लोजनेस देख भड़के फैंस, कहा- उम्मीद नहीं थी