Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farhan Akhtar Video: इंदौर की आंधी में तबाह हुआ फरहान अख्तर के कॉन्सर्ट का सेट, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

इंदौर में फरहान का एक लाइव कॉन्सर्ट होना था जिसके लिए भव्य सेट तैयार किया गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे फरहान के कॉन्सर्ट का सेट पूरी तरह से तहस नहस हो गया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 06 Apr 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
Farhan akhtar live concert in indore, farhan akhtar live concert, a dust storm affected farhan akhtar live concert

 

नई दिल्ली, जेएनएन।  Farhan Akhtar Video: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों लाइव कॉन्सर्ट को लेकर काफी छाए हुए है। इंदौर में फरहान का एक लाइव कॉन्सर्ट होना था, जिसके लिए भव्य सेट तैयार किया गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे फरहान के कॉन्सर्ट का सेट पूरी तरह से तहस नहस हो गया है।

आंधी में तहस नहस हुआ सेट

दरअसल, इंदौर में तेज आंधी के कारण कॉन्सर्ट के लिए तैयार किया गया सेट पूरी तरह से तबाह हो गया। वीडियो में आप देख सकते है किस तरह ये विशाल सेट गिरता नजर आ रहा है। जो बेहद खतरनाक है, लेकिन अच्छी बात ये है कि इसमें किसी जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वेंडर पर लोगों का निकला गुस्सा

इस वीडियो पर लोगों अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वेंडर पर उंगलियां उठाते नजर आ रहे है। एक यूजर ने कहा- ये इंदौर है भाइयों, यहां केवल कीर्तन अलाउड है। बता दें फरहान इन दिनों इंदौर में ही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे लिखा- आज शाम #इंदौर में होटल के कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो ये खूबसूरत जमावड़ा लगा। आशा है कि यह आपको आराम देगा जैसा कि इसने मुझे किया।

फरहान की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, फरहान पिछले काफी समय से अपन आने वाली फिल्म  'जी ले जरा' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म 'खो गए हम कहां' पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे।