Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan Kajol: अच्छी दोस्ती के बाद भी शाह रुख खान को मैसेज नहीं करतीं काजोल, यहां जानें असली वजह

काजोल और शाहरुख़ बॉलीवुड के वो एवरग्रीन कपल हैं जिसे हर कोई पसंद करता है। राहुल और अंजलि के नाम से यादगार ये जोड़ी असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है। काजोल और शाह रुख खान को पहली बार फिल्म बाजीगर में एक साथ देखा गया था जिसमें शाह रुख खान ने एंटी हीरो की भूमिका निभाई थी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 31 Jul 2023 01:25 PM (IST)
Hero Image
Evergreen On-Screen couple Shahrukh khan and kajol. Photo- Mid day

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Kajol:  काजोल और शाह रुख खान बॉलीवुड की सबसे शानदार ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है और लोग यह मानते हैं कि असल जिंदगी में वे सबसे अच्छे दोस्त होंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे इस बारे में पूछा गया। तब काजोल का यह कहना था कि वो शाह रुख की बेहद अच्छी और करीबी दोस्त हैं।

'मैं उन्हें गुड मॉर्निंग के टेक्स्ट नहीं भेजती'

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया तो काजोल ने कहा कि वे "बहुत, बहुत अच्छे दोस्त" हैं और उन्हें लगता है कि वह दिन हो या रात किसी भी समय उन्हें फोन कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा

"मैं जानती हूं कि अगर मुझे कभी भी सुबह 3 बजे उन्हें फोन करना होता, तो वह मेरा फोन जरूर उठाते और वह यह भी जानते हैं कि मेरी साइड से भी ऐसा ही रहेगा।

मैं आपको बता दूं मैं रोजाना उन्हें 'गुड मॉर्निंग' का मैसेज या फिर फूलों की तस्वीर नहीं भेजती हूं। मुझे लगता है कि अगर मैंने कभी ऐसा करने की कोशिश की तो शाहरुख उन्हें कांटे वाली चम्मच से मार डालेंगे।"

इन फिल्मों में साथ दिखी थी काजोल-शाह रुख की जोड़ी

काजोल और शाह रुख खान को पहली बार फिल्म बाजीगर में एक साथ देखा गया था, जिसमें शाह रुख खान ने एंटी हीरो की भूमिका निभाई थी। इसके बाद काजोल और शाह रुख की जोड़ी करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान और दिलवाले में एक साथ नजर आई।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने शाह रुख के बारे में बातें शेयर की 

“मुझे जो पसंद नहीं है और जो मुझे उनमें सबसे प्रिय भी लगता है, वह यह है कि जब वह सेट पर आते हैं, तो उन्हें सेट पर सभी के डायलॉग्स पता होते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम तीन पेज का सीन कर रहे हैं, उन्हें तीनों पेज याद होंगे। काजोल ने कहा

वह मेरे डायलॉग्स, अपने डायलॉग्स और तीसरे व्यक्ति के डायलॉग्स भी याद रखते हैं। मुझे लगता है कि यह उनके बारे में सबसे अच्छी बात है। मुझे यह बात पसंद है कि वह चाहते हैं कि सेट पर हर कोई अच्छा प्रदर्शन करे।"

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में डिज्नी+ हॉटस्टार के शो 'द ट्रायल' में देखा गया था, जो अमेरिकी टेलीविजन शो द गुड वाइफ का हिंदी रीमेक है। वहीं, शाह रुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान के लिए चर्चा में हैं।