Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan संग दुश्मनी पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बोले 'द वैक्सीन वॉर' एक्टर ?

The Vaccine War Actor Nana Patekar On Rivalry With Shah Rukh Khan द वैक्सीन वॉर के प्रमोशन के कारण नाना पाटेकर इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इनमें वेलकम 3 में उनका न शामिल होना भी था। वहीं अब नाना पाटेकर ने शाह रुख खान संग अपनी दुश्मनी की खबरों पर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
The Vaccine War Actor Nana Patekar On Rivalry With Shah Rukh Khan, X Image

नई दिल्ली, जेएनएन। The Vaccine War Actor Nana Patekar On Rivalry With Shah Rukh Khan: नाना पाटेकर फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस मेडिकल थ्रिलर फिल्म में एक्टर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए नाना पाटेकर लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शाह रुख खान संग अपनी दुश्मनी की अफवाहों पर भी बात की।

नाना पाटेकर ने शाह रुख खान की तारीफ की और कहा कि वो एक शानदार अभिनेता हैं। एक्टर ने ये भी कहा कि वो एक- दूसरे को पसंद करते हैं और उनका साथ शाह रुख की पहली से ही शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें-The Vaccine War में NIV डायरेक्टर प्रिया अब्राहम की कहानी दिखाएंगी पल्लवी जोशी, कोविड वॉरियर की जंग आएगी सामने

नाना ने की शाह रुख की तारीफ

नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने द वैक्सीन वॉर के प्रमोशन के लिए न्यूज 18 के साथ बातचीत की। इस दौरान उनसे शाह रुख खान को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर नाना पाटेकर ने कहा, "बहुत अच्छा कलाकार है। इसकी पहली फिल्म मेरे साथ थी, राजू बन गया जेंटलमैन। रिलीज दूसरी हो गई, लेकिन पहली वाली मेरे साथ थी। मैंने उसको कहा था उस वक्त, पूछ लो शाहरुख से, 'तू एक दिन बहुत बड़ा स्टार बनेगा,'पहली ही फिल्म में कहा था उसको।"

SRK संग दुश्मनी पर क्या बोले नाना

नाना पाटेकर से आगे पूछा गया कि वो अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले हाल- फिलहाल में मिले हैं। जवाब में एक्टर ने कहा, "जब भी मिलता है, मुझे उसी तरह से मिलता है। मुझे कोई दिक्कत नहीं उससे। और वो मेरा अपना है, मुझसे छोटा है, तो मुझे दिक्कत क्यों होगी उससे?"

यह भी पढ़ें- The Vaccine War की रिलीज से पहले ही हुई आलोचना तो तिलमिलाए विवेक अग्निहोत्री, कहा- 'ये डर अच्छा है'

कब रिलीज होगी नाना की फिल्म ?

द वैक्सीन वॉर की बात करें तो फिल्म 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। फिल्म में नाना पाटेकर के साथ अनुपम खेर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं। द वैक्सीन वॉर का डायरेक्शन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म को हिंदी समेत तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जा रहा है।