Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nana Patekar: एक्टर्स के स्टारडम पर नाना पाटेकर ने किया कटाक्ष, कहा- 'यहां हर हफ्ते बदल जाता है सुपरस्टार'

The Vaccine War Actor Nana Patekar Comments Stardom नाना पाटेकर लंबे वक्त बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। उनकी फिल्म द वैक्सीन वॉर जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में नाना पाटेकर प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच अब कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर बॉक्स ऑफिस तक कई चीजों पर अपनी राय दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
The vaccine war actor Nana Patekar, ANI Image

नई दिल्ली, जेएनएन। The vaccine war actor Nana Patekar: नाना पाटेकर इन दिनों फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे है। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में आज के स्टार्स और उनके स्टारडम पर कटाक्ष किया।

नाना पाटेकर ने डीएनए के साथ बातचीत में कहा कि आज कल के एक्टर्स की शोहरत बस चार दिन की होती है, जो हर हफ्ते बनती- बिगड़ती रहती है। किसी का आज क्रेज है, तो कल कोई पूछने वाला भी नहीं है।

यह भी पढ़ें- Nana Patekar ने 500 करोड़ कमाने वाली 'गदर 2' और 'जवान' पर साधा निशाना? कहा- 'देखी पर झेला नहीं गया'

नाना ने किया कटाक्ष

नाना पाटेकर ने दिवंगत दिग्गजों और सुपरस्टारों के अब तक बरकरार स्टारडम का उदाहरण देते हुए कहा, "उस वक्त के सितारे आप देखो। यूसुफ साहब (दिलीप कुमार) को हम भूल नहीं पाते। राज कपूर, देव आनंद साहब को हम भूल नहीं पाते। वो गुजर गए तो भी हम उनको भूल नहीं पाते।" उन्होंने बॉक्स ऑफिस नंबर्स के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "हमारे यहां आज कल हर हफ्ते स्टार बदलता है। ये सब आंकड़े हैं बस।"

ओटीटी ने दिया सबको मौका

नाना पाटेकर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की तारीफ की और इसे एक अच्छा मंच बताया, क्योंकि उनके जैसे एक्टर्स को भी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है। उन्होंने कहा, "हमारे जैसा चेहरा लेकर आए हुए लोगों को उस वक्त मौका नहीं मिलता था। जैसे ओम पुरी का चेहरा नहीं था, इरफान का कोई चेहरा नहीं था। मेरा कोई चेहरा नहीं था, मनोज बाजपेयी का कोई चेहरा नहीं था। रघुबीर यादव का चेहरा नहीं था। अपना हुनर दिखाने का।"

थिएटर और सिनेमा के बाद ओटीटी

नाना पाटेकर ने आगे कहा, "अब हम सबको एक स्टेज मिल गया है। लोगों ने उनको पहचान लिया, और उन्हें अच्छा कहने लगे। ओटीटी आने के बाद थिएटर और सिनेमा के बाद कलाकारों के पास अपनी प्रतिभा दिखाने का अब एक और प्लेटफॉर्म है।"

यह भी पढ़ें- 'Welcome 3 मैं नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना तो सोच भी नहीं सकता', 'वेलकम' डारेक्टर अनीस बज्मी ने कसा तंज!