Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Vaccine War की रिलीज से पहले ही हुई आलोचना तो तिलमिलाए विवेक अग्निहोत्री, कहा- 'ये डर अच्छा है'

The Vaccine War Director Vivek Agnihotri Slams Twitter User विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द वैक्सीन वॉर का प्रमोशन कर रहे हैं। कुछ ही दिनों में उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में डायरेक्ट कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाह रहे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने द वैक्सीन वॉर की आलोचना कर दी जो विवेक अग्निहोत्री को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 25 Sep 2023 10:18 PM (IST)
Hero Image
The Vaccine War Director Vivek Agnihotri Slams Twitter User For Criticising His Film, X

नई दिल्ली, जेएनएन। The Vaccine War Director Vivek Agnihotri Slams Twitter User For Criticising His Film: विवेक अग्निहोत्री ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद अपना दूसरा प्रोजेक्ट 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज के बिल्कुल नजदीक खड़ी है।

विवेक अग्निहोत्री इन दिनों जोर- शोर से 'द वैक्सीन वॉर' का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रिलीज के पहले ही उनकी फिल्म की आलोचना कर दी। जिस पर विवेक अग्निहोत्री थोड़ा तिलमिला भी गए और यूजर को रिप्लाई करते हुए फटकार भी लगाई।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War में NIV डायरेक्टर प्रिया अब्राहम की कहानी दिखाएंगी पल्लवी जोशी, कोविड वॉरियर की जंग आएगी सामने

फिल्म को बताया समय की बर्बादी

दरअसल, एक्स (ट्विटर) पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए कहा कि उनकी फिल्म देखने के लायक नहीं होती और ये सिर्फ समय की बर्बादी है। यूजर ने लिखा, "मेरी राय में आपकी फिल्में देखने लायक नहीं होता। इसलिए लोगों से अपील करूंगा कि वो अपना समय बर्बाद न करें। भगवान श्री राम जी आपको थोड़ी सद्बुद्धि दें।"

क्या बोले विवेक अग्निहोत्री ?

'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज के चंद दिनों पहले उनकी फिल्मों को लेकर इस तरह का कमेंट जाहिर तौर पर विवेक अग्निहोत्री को अच्छा नहीं लगा। फिल्ममेकर भी शांत नहीं बैठे उन्होंने उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "तुमने इस ट्वीट को लिखने में अपना समय बर्बाद किया। इसका मतलब है कि तुम परेशान हो। ये डर अच्छा है।"

कोविड वारियर्स की है कहानी

'द वैक्सीन वॉर' की बात करें तो ये कोविड-19 महामारी के दौरान भारत की वैक्सीन के जंग की कहानी दिखाती है। फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है कि किस तरह से भारत के साइंटिस्ट, वायरोलॉजिस्ट और डॉक्टर्स ने अपनी वैक्सीन बनाने के लिए संघर्ष किया।

फिल्म की स्टार कास्ट

'द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट में कई दमदार एक्टर्स शामिल हैं। इनमें अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी का नाम शामिल है। 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर आईसीएमआर (ICMR) के डायरेक्टर जनरल बलराम भार्गव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, पल्लवी जोशी वायरोलॉजिस्ट प्रिया अब्राहम का रोल प्ले करेंगे, जो नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी (NIV) की डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Trailer: 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर आउट, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'द वैक्सीन वॉर' को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है, जबकि पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा ने मिलकर फिल्म का प्रोडक्शन किया है। फिल्म 28 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'द वैक्सीन वॉर' हिंदी समेत तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।