Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Vaccine War OTT: ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार 'द वैक्सीन वॉर', नाना पाटेकर ने बताया कब और कहां होगी स्ट्रीम

The Vaccine War OTT Release विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब हफ्तों बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है। द वैक्सीन वॉर की स्ट्रीमिंग को लेकर नाना पाटेकर ने अपेडट शेयर की है। फिल्म में नाना पाटेकर ने लीड रोल निभाया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 23 Nov 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार 'द वैक्सीन वार', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। बीते महीने फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी। अब फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग की अपडेट आई है।

द वैक्सीन वॉर कोविड-19 महामारी के दौरान भारत की अपनी वैक्सीन बनाने की कहानी है। फिल्म में आईसीएमआर (ICMR) और एनआईवी (NIV) के साइंटिस्ट और डॉक्टर्स का वैक्सीन बनाने के लिए संघर्ष दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें- भारत vs इंडिया: डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने यूएसए के गवर्नर श्री डैनियल का शेयर किया पोस्ट, कही ऐसी बात

नाना पाटेकर ने दी अपडेट

द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर ने लीड रोल निभाया है। फिल्म के ओटीटी रिलीज की अपडेट उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, "उस दुनिया में कदम रखें जहां साहस संकट का सामना करता है।"

कब और कहां स्ट्रीम होगी फिल्म ?

द वैक्सीन वॉर के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की बात करें तो फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। फिल्म कल यानी 24 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

Watch The Vaccine War streaming from 24th of November only on @disneyplusHS

#TheVaccineWar@AnupamPKher @nanagpatekar @vivekagnihotri @i_ambuddha pic.twitter.com/yUhO26pzyW— Nana Patekar (@nanagpatekar) November 23, 2023

फिल्म की स्टारकास्ट

द वैक्सीन वॉर का डायरेक्शन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन निर्देशक और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस आई एम बुद्धा ने बैनर तले किया गया। द वैक्सीन वॉर की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म नाना पाटेकर के साथ अनुपम खेर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं। द वैक्सीन वॉर हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज की गई थी।

द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस

द कश्मीर फाइल्स जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद दर्शकों को विवेक अग्निहोत्री की दूसरी फिल्म से भी बड़ी उम्मीद थी। हालांकि, रिलीज के बाद द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। फिल्म का संघर्ष एडवांस बुकिंग से ही शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Box Office Day 6: औंधे मुंह गिरी विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, 10 करोड़ कमाना भी मुश्किल

कितने करोड़ पर सिमटी फिल्म ?

द वैक्सीन वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग लगभग 85 लाख के साथ की थी। इसके बाद भी फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिली। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, द वैक्सीन वॉर ने देशभर में महज 10 करोड़ के करीब का नेट बिजनेस किया, ये फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन है।