Move to Jagran APP

The Vaccine War Poster: विवेक अग्निहोत्री ने किया नई फिल्म का ऐलान, इस बार कहानी 'वैक्सीन' की

The Vaccine War Poster द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म भी पहले की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 12:00 PM (IST)
Hero Image
The Vaccine War Poster, director Vivek Agnihotri announces a new film
नई दिल्ली, जेएनएन।The Vaccine War Poster: 'द कश्मीर फाइल्स' से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। 'द वैक्सीन वॉर' नाम से ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

द वैक्सीन वॉर की पहली झलक

विवेक अग्निहोत्री ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि वो किसी फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। फिलहाल जो पोस्टर उन्होंने शेयर किया है उसपर एक वैक्सीन की तस्वीर छपी है। जिसपर रिलीज डेट 15 अगस्त लिखी हुई है। पोस्ट के साथ कैप्शन में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- पेश है 'द वैक्सीन वॉर' - एक ऐसे युद्ध की अविश्वसनीय सच्ची कहानी जिसे आप नहीं जानते थे कि भारत लड़ रहा हैं। जिसे हमने अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों से जीता। यह स्वतंत्रता दिवस, 2023 पर रिलीज होगी। 11 भाषाओं में।

15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी फिल्म

एक दूसरी पोस्ट में डायरेक्टर ने बताया कि भारत के सिनेमा इतिहास में पहली बार कोई फिल्म एक साथ 11 भाषाओं में रिलीज हो रही है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक के साथ लाने के लिए ये हमारी नई पहल है।  

सच्ची घटना पर बनी है द वैक्सीन वॉर

फिल्म के पोस्टर पर एक वैक्सीन की बॉटल नजर आ रही है जिसपर लिखा है आई एम बुद्धा प्रेजेंट्स द वैक्सीन वॉर... ए फिल्म बाय विवेक अग्निहोत्री एंड प्रोड्यूस बाई पल्लवी जोशी। इसके साथ ही नेशनल फ्लैग भी बना हुआ है। पोस्ट में लिखा है ट्रू स्टोरी। द कश्मीर फाइल्स की तरह इसे भी सच्ची घटना पर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें

Sajid Khan Metoo: राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की बढ़ीं मुश्किलें, दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने तोड़ा 'RRR' का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़