Move to Jagran APP

The Vaccine War में NIV डायरेक्टर प्रिया अब्राहम की कहानी दिखाएंगी पल्लवी जोशी, कोविड वॉरियर की जंग आएगी सामने

The Vaccine War New Promo विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर रिलीज के लिए तैयार है। अगरे शुक्रलार को फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। इस दौरान दर्शकों के बीच द वैक्सीन वॉर के लिए एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए डायरेक्टर फिल्म का नया प्रोमो रिलीज किया है। इसके साथ द वैक्सीन वॉर में पल्लवी जोशी के किरदार से पर्दा भी उठ गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 22 Sep 2023 02:08 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2023 02:08 PM (IST)
The Vaccine War New Promo, Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। The Vaccine War New Promo: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' कुछ दिनों बाद रिलीज होने वाली है। फिल्म महामारी के दौरान वैक्सीन के लिए जंग की कहानी दिखाएगी। 'द वैक्सीन वॉर' में सभी किरदार रियल लाइफ कोविड वॉरियर की कहानी बयां करेंगे।

'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर आईसीएमआर (ICMR) के डायरेक्टर जनरल बलराम भार्गव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, पल्लवी जोशी वायरोलॉजिस्ट प्रिया अब्राहम का रोल प्ले करेंगे, जो नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी (NIV) की डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Trailer: 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर आउट, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी

कौन हैं प्रिया अब्राहम ?

महामारी से देश को बाहर निकालने में प्रिया अब्राहम ने एक अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने कोविड- 19 से बस दो महीने पहले ICMR ज्वाइन किया था। बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, प्रिया अब्राहम और उनकी टीम सभी टेस्टिंग किट को अलग- अलग लैब में भेजने से लेकर नए उभरते वेरिएंट पर कड़ी नजर रखने की जिम्मेदारी संभाली थी। इतना ही नहीं प्रिया अब्राहम और उनका इंस्टिट्यूट सभी वैक्सीन ट्रायल्स को सुपरवाइज भी करता था।

सामने आया पल्लवी जोशी का किरदार

'द वैक्सीन वॉर' एक हफ्ते पर थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की टीम प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आज 22 सितंबर को फिल्म का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इसके साथ ही उन्होंने पल्लवी जोशी के किरदार से पर्दा उठा दिया, जो प्रिया अब्राहम के रोल में हैं।  

विवेक ने शेयर रिलीज किया प्रोमो

'द वैक्सीन वॉर' का प्रोमो शेयर करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली एक्ट्रेस पल्लवी जोशी 'द वैक्सीन वॉर' में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी की निर्देशक डॉ. प्रिया अब्राहम की भूमिका निभा रही हैं। भारतीय सिनेमा की उन्होंने ज्यादा दिल छू लेने वाली बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। बस 6 दिनों में 'द वैक्सीन वॉर' रिलीज हो रही है।  

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट

'द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी के साथ अनुपम खेर, और सप्तमी गौड़ा भी अहम किरदार में होंगे। फिल्म कोविड- 19 महामारी के मुश्किल समय की कहानी बताएगी, जब भारत ने अपनी वैक्सीन बनाई।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War CBFC: 'द वैक्सीन वॉर' को मिला U सर्टिफिकेट, आखिर खत्म हुआ विवेक अग्निहोत्री का इंतजार

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'द वैक्सीन वॉर' का प्रोडक्शन पल्लवी जोशी की कंपनी आई एम बुद्धा ने किया है। वहीं, डायरेक्शन विवेक अग्निहोत्री का है। फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। हिंदी के साथ- साथ 'द वैक्सीन वॉर' को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.