Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Vaccine War Twitter Review: क्या 'द वैक्सीन वॉर' दिखा पाई TKF वाला जादू, जानें फिल्म को मिले कैसे रिव्यू ?

The Vaccine War Twitter Review नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी स्टारर द वैक्सीन वॉर बुधवार 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। अब फिल्म को लेकर रिव्यू भी आने लगे है। विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने थिएटर्स में छप्परफाड़ कमाई की थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
The Vaccine War Twitter Review, X Image

स्मिता श्रीवास्तव, मुंबई। The Vaccine War Twitter Review: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की घोषणा से ही दर्शक इंतजार कर रहे थे। लोगों को उम्मीद थी कि द वैक्सीन वॉर भी द कश्मीर फाइल्स जैसा जादू दिखाएगी।

अब गुरुवार को द वैक्सीन वॉर को थिएटर्स में रिलीज तक दिया गया है। फिल्म देखने के बाद दर्शक अपने रिव्यू भी शेयर कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों को फिल्म ठीक-ठाक लगी। इस मेडिकल ड्रामा में सबसे ज्यादा तारीफ नाना पाटेकर की उनकी एक्टिंग के लिए हुई। आइए देखते हैं एक्स (ट्विटर) पर द वैक्सीन वॉर को कैसे रिव्यू मिले हैं...

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Advance Booking: शुरु हुई 'द वैक्सीन वॉर' की एडवांस बुकिंग, जानें कैसा है बिजनेस का हाल ?

कोविड वारियर्स की है फिल्म

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद एक यूजर ने रिव्यू देते हुए कहा, "मैंने द वैक्सीन वॉर का फर्स्ट डे फर्स्ट शो बस अभी देखा। फिल्म के लिए अच्छी रिसर्च की गई है। हमारे सभी साइंटिस्ट, डॉक्टर्स, फ्रंटलाइन वर्कर्स, जानवरों और उन सभी को सलाम, जिन्होंने दिल से मदद की और देश को बचाने के लिए अपनी जिंदगी दाव पर लगा दी।"

Factual ✅

Salute to all our scientists,docs,frontline workers,animals etc every living creature who genuinely helped,sacrificed their lives to save our nation! #Respect 🇮🇳 (1/2)— Abhi (@e1_lion) September 28, 2023

थ्रिलिंग लगी फिल्म

एक अन्य यूजर ने कहा, "अच्छे स्वास्थ्य के लिए लड़ाई जागरूकता के साथ शुरू होती है। द वैक्सीन वॉर उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। द वैक्सीन वॉर  रिव्यू- रियलिस्टिक, देशभक्ति से भरी और थ्रिलिंग।"

याद आई महामारी

फिल्म को रिव्यू देते हुए एक यूजर ने कहा, "अभी-अभी द वैक्सीन वॉर देखी- अच्छी फिल्म है। बहुत कुछ 2020/21 को फिर से जीने जैसा था। भारत के वैज्ञानिकों को सच्ची श्रद्धांजलि।"

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Trailer: 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर आउट, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी

फिल्म की स्टार कास्ट

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी 'द वैक्सीन वॉर' का प्रोडक्शन पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस आई एम बुद्धा ने किया है। फिल्म 28 सितंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं। 'द वैक्सीन वॉर' हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की गई है।