Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: सुष्मिता सेन अभिनीत आर्या 3 का दूसरे हिस्से में होगा ड्रामा, शो के क्रिएटर राम माधवानी ने किए गई खुलासे

आर्या वेब सीरीज को लेकर क्रिएटर राम माधवानी दैनिक जागरण से बातचीत में कहते हैं कि आर्या 3 अभी भी अडाप्टेशन ही हैं लेकिन हमने काफी कुछ इसमें बदला है। कई चीजें ओरिजनल भी हैं। हमारे लेखकों अनु सिंह चौधरी खुशबू (अग्रवाल) के अंदर अभी भी चल रहा था कि किरदार के साथ क्या-क्या करना चाहिए। हमने पहले सोचा था कि पुरुष खलनायक होना चाहिए।

By Priyanka singh Edited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 09 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
सुष्मिता सेन अभिनीत आर्या 3 का दूसरे हिस्से में होगा ड्रामा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों फिल्मों से लेकर वेब सीरीज को दो हिस्सों में रिलीज किया जा रहा है। आर्या 3 का भी दूसरा हिस्सा आना बाकी है। इसके पहले भाग में चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। आर्या डच ड्रामा शो पेनोजा का आधिकारिक भारतीय अडाप्टेशन है। पेनोजा के पांच सीजन रिलीज हो चुके हैं। ऐसे में आर्या 3 का सीजन पेनोजा के सीजन से कितना मिलता-जुलता या अलग है।

वेब सीरीज में कई चीजें ओरिजनल भी हैं

इसे लेकर शो के क्रिएटर राम माधवानी दैनिक जागरण से बातचीत में कहते हैं कि आर्या 3 अभी भी अडाप्टेशन ही हैं, लेकिन हमने काफी कुछ इसमें बदला है। कई चीजें ओरिजनल भी हैं। हमारे लेखकों अनु सिंह चौधरी, खुशबू (अग्रवाल) के अंदर अभी भी चल रहा था कि किरदार के साथ क्या-क्या करना चाहिए।

पहले सोचा था कि पुरुष खलनायक होना चाहिए

वहीं शो में महिला खलनायक लाने को लेकर राम कहते हैं कि हमने पहले सोचा था कि पुरुष खलनायक होना चाहिए। लेकिन फिर यह पारंपरिक हो जाता। यह निर्णय लेने से पहले सवाल पूछना जरूरी लगा। हमने लेखकों से पूछा पुरुष ही क्यों? फिर जो जवाब मिला, उससे खुश हूं कि मैंने इस बारे में पूछा और पुरुष की जगह महिला खलनायक लेने का फैसला किया। उन्हें टक्कर देने के लिए कोई दमदार कलाकार चाहिए था, तो ईला अरुण जी आई, क्योंकि वो शेरनी हैं। आर्या 3 का दूसरा हिस्सा नौ फरवरी को रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें- आखिरी बार पंजे निकालने आ रही हैं Sushmita Sen, 'आर्या 3 अंतिम वार' का टीजर हुआ रिलीज