Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: उदय शेट्टी और मजनू को रिप्लेस करेंगे ये फिल्मी सितारे, यह है Welcome 3 से जुड़ा नया अपडेट

Bollywood साल 2007 में प्रदर्शित फिल्म वेलकम में उदय शेट्टी और मजनू भाई की भूमिकाओं में अभिनेता नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। हाल ही में वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म वेलकम 3 बनने की खबरें आई। इस फिल्म में दर्शकों को शायद उदय और मजनू की जोड़ी देखने को ना मिले। फिल्म को लेकर नया अपडेट आया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 31 Jul 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: उदय शेट्टी और मजनू को रिप्लेस करेंगे ये फिल्मी सितारें

साल 2007 में प्रदर्शित फिल्म वेलकम में उदय शेट्टी और मजनू भाई की भूमिकाओं में अभिनेता नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। उसके बाद साल 2016 में प्रदर्शित इस फिल्म की सीक्वल भले ही टिकट खिड़की पर कुछ खास न कर पाई हो, लेकिन नाना और अनिल को इसमें भी खूब सराहना मिली थी।

हाल ही में वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म वेलकम 3 बनने की खबरें आई। उसके बाद अभिनेता अरशद वारसी ने बताया कि वेलकम 3 में वह और संजय दत्त एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

हालांकि, अब खबर यह है कि वेलकम 3 में नाना पाटेकर और अनिल कपूर नहीं होंगे, बल्कि उनकी जगह संजय और अरशद, उदय तथा मजनू की भूमिकाओं में होंगे।

यह निर्णय निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने दोनों कलाकारों (नाना तथा अनिल) के साथ कुछ विषयों पर असहमति के बाद लिया है। चूंकि फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस तथा लगे रहो मुन्नाभाई में मुन्ना और सर्किट की भूमिका में संजय और अरशद की जोड़ी भी खूब लोकप्रिय रही। तो वेलकम 3 में भी निर्माताओं की कोशिश उदय और मजनू की भूमिका में भी संजय और अरशद की उसी लोकप्रियता को भुनाने की है।

Sara Ali Khan Interview: मैं अब खुले दिमाग से स्क्रिप्ट पढ़ती हूं, हॉलीवुड में एंट्री को लेकर खोला अपना राज

फिल्म की कहानी और पटकथा लगभग तैयार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुन्ना और सर्किट अब उदय और मजनू की भूमिकाओं में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं।