Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan की भांजी आयत शर्मा के बर्थडे बैश में पहुंचे ये स्टार्स किड्स, रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया भी आई नजर

Ayat Sharma Birthday Celebration सलमान खान की भांजी आयत का 25 दिसंबर को प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। मुंबई में अर्पिता-आयुष की बेटी की प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में टीवी और बॉलीवुड स्टार किड्स शामिल हुए।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 10:32 AM (IST)
Hero Image
salman khan, Ayat Sharma, Ayat Birthday Celebration

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ayat Sharma Birthday Celebration: बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को अपना 57वां  जन्मदिन माने वाले हैं। इस साल सलमान खान के बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन होने जा रहा है। बता दें सलमान खान और उनकी भांजी आयत दोनों एक दिन ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। आयत 27 दिसंबर को पूरे तीन साल की होने जा रही हैं। ऐसे में 25 दिसंबर को अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने अपनी बेटी आयत शर्मा (Ayat Sharma) का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया।

अर्पिता-आयुष ने मनाया बेटी का प्री-बर्थडे

25 दिसंबर को मुंबई में अर्पिता-आयुष की बेटी की प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में टीवी और बॉलीवुड स्टार किड्स शामिल हुए। पार्टी में टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर, एक्ट्रेस नेहा धूपिया, यूलिया वंतूर, करण जौहर के बच्चे रूही और यश, अरबाज खान के बेटे अरहान और सोहेल खान के बेटे निर्वान इस पार्टी का हिस्सा रहे।

बेहद क्यूट दिखी बर्थडे गर्ल आयत शर्मा

इस मौके पर अर्पिता और आयुष अपने बच्चों के साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए। बर्थडे गर्ल आयत इस मौके पर व्हाइट कलर की प्रिंट वाली फ्रॉक में नजर आईं। तो वहीं मम्मी अर्पिता ने जेबरा प्रिंट की ड्रेस में स्पॉट हुई। एक्टर आयुष शर्मा ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए।

सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी आई नजर

आयत शर्मा की बर्थडे पार्टी में सलमान खान नजर नहीं आए, लेकिन उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर इस पार्टी का हिस्सा रही। इस मौके पर यूलिया काफी  ग्लैमरस अंदाज में देखी। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी।

पार्टी में हेलेन और सोहेल भी आए नजर  

नातिन की बर्थडे पार्टी में अदाकारा हेलेन भी शामिल हुईं। इस दौरान वह हमेशा की तरह खूबसूरत और ग्रेसफुल दिखाई दी। एक्टर सोहेल खान भी इस पार्टी का हिस्स रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- Gauahar Khan Wedding Anniversary: गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति जैद संग जमकर की मस्ती

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir Kapoor: शादी के बाद आलिया-रणबीर ने ऐसा मनाया पहला क्रिसमस, एक्टर ने यू लुटाया प्यार