Move to Jagran APP

Ramayana Film: नितेश तिवारी की 'रामायण' का अब हिस्सा नहीं होगा ये एक्टर, हाथ में था ये मुख्य किरदार!

Ranbir Kapoor की फिल्म रामायण की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से सोशल मीडिया पर इसका बज बना है। रणबीर कपूर श्रीराम के रोल में फिट बैठने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कोई न कोई नाम सामने आ रहा है। खबर है कि इस मूवी से एक एक्टर ने अपने पांव पीछे खींच लिए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 10 Apr 2024 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 03:49 PM (IST)
एक्टर्स रणबीर कपूर, यश और सई पल्लवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा है। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं। रणबीर कपूर अपने रोल के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उनकी ट्रेनिंग का एक वीडियो हाल ही में सामने आया था।

'रामायण' है रणबीर कपूर का ड्रीम प्रोजेक्ट

'रामायण' नितेश तिवारी और रणबीर कपूर के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा है। रणबीर कपूर मूवी में श्रीराम, तो सई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कुछ और कैरेक्टर्स के लिए एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। इस फिल्म में रावण के किरदार को प्ले करने के लिए 'केजीएफ' स्टार यश का नाम सामने आया है। जबकि, कैकेयी के रोल के लिए लारा दत्ता (Lara Dutta) के नाम की चर्चा है।

एक्ट्रेस अलावा शीबा चड्ढा का नाम 'मंथरा' के कैरेक्टर के लिए सामने आया, तो वहीं विभीषण के लिए विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) को लेकर चर्चा बनी हुई है। इन सभी नामों के बीच एक एक्टर ने 'रामायण' से खुद को किनारे कर लिया है।

'रामायण' से कटा इस एक्टर का पत्ता

टाइम्स की स्टोरी के अनुसार, तमाम चर्चाओं के बीच डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' से एक एक्टर ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। यह अभिनेता है 'केजीएफ' फेम यश। ऐसी चर्चा है कि यश इस फिल्म से एक्टर नहीं, बल्कि सिर्फ को-प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ेंगे। वह फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले थे, लेकिन अब ये रोल किसी और को पास हो सकता है। 

यश ने 'रावण' बनकर मोटी फीस वसूलने से बेहतर फिल्म का को-प्रोड्यूसर बनने में ज्यादा समझदारी समझी है। इसके पहले रामायण फिल्म के सेट से एक्टर्स के लुक और कुछ वीडियो वायरल हुए, जिसके बाद सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: छोटी हुई Bade Miyan Chote Miyan की लंबाई, अक्षय-टाइगर के सीन सहित मेकर्स ने फिल्म में किए ये 13 बड़े बदलाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.