Move to Jagran APP

ऋतिक रोशन की War 2 में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, 500 करोड़ की फिल्म देकर मचाया था तहलका?

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर 2 को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस मूवी में उनके साथ साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बीच वॉर 2 (War 2) में एक और हिंदी सिनेमा के एक दिग्गज अभिनेता की एंट्री की खबर सामने आ रही है। खास बात ये है कि इस एक्टर के पास 500 करोड़ की फिल्म है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 22 Oct 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 (Photo Credit-Fan Made X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यशराज बैनर तले बनने वाली स्पाई थ्रिलर वॉर को साल 2019 में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर इस मूवी का आने वाले समय में सीक्वल आएगा, जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है। वॉर 2 (War 2) में तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) की मौजूदगी की वजह से फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए पहले से ही सातवें आसमान पर बनी हुई है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसे जानकार यकीनन तौर पर ये उत्सुकता दोगुनी होने वाली है। 

खबर है कि निर्देशक अयान मुखर्जी की वॉर 2 में 90 के दशक के एक दिग्गज सुपरस्टार की एंट्री हो रही है। जो फिल्म में अपने धमाकेदार एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन करता दिखेगा। खास बात ये है कि इस एक्टर के पास  500 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वालीं एक नहीं बल्कि दो की मूवीज हैं।

वॉर 2 में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री

आज के दौर में सिनेमा जगत में कैमियो का ट्रेंड काफी हद तक बढ़ गया है। जो आने वाले वक्त में यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वॉर 2 में भी जारी रहेगा। टेली चक्कर की रिपोर्ट के आधार पर ऋतिक रोशन की वॉर 2 में अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो हो सकता है। पठान के अवतार में शाह रुख इस मूवी में दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: ऋतिक रोशन के जिगरी दोस्त पर भड़के Salman Khan, बार-बार No बोलने से चढ़ा 'सिकंदर' का पारा

फोटो क्रेडिट-IMDB

बताया जा रहा है कि वॉर 2 के पोस्ट क्रेडिट में उनकी झलक स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इस खबर के सामने आने के बाद सिने प्रेमियो का उत्साह काफी बढ़ गया है। इससे पहले बीते साल सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में शाह रुख खान पठान के रूप में कैमियो करते दिखे थे। बता दें कि शाह रुख की पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है।

फोटो क्रेडिट- फैन मेड-X

हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन ये तय हो सकता है कि क्योंकि शाह रुख खान के अलावा टाइगर 3 में वॉर के कबीर के अवतार में ऋतिक रोशन का एक पोस्ट क्रेडिट कैमियो सीन भी देखने को मिला था। 

वॉर 2 कब होगी रिलीज

इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। गौर किया वॉर 2 की रिलीज डेट की तरफ तो ऐसा माना जा रहा है कि साल 2025 में ये फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाती दिख सकती है। बता दें कि वॉर के पहले पार्ट में ऋतिक के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें- इटली में शुरू हुआ Hrithik Roshan-Kiara Advani का रोमांस, 'वॉर 2' के सेट से दोनों की इस तस्वीर ने मचाया धमाल