Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

न Shah Rukh Khan, न रणबीर कपूर, Dhoom 4 के विलेन को मिला इस एक्टर का चेहरा, नाम पर लगी मुहर!

वाईआरएफ की हिट एक्शन सीरीज फिल्म धूम के सभी पार्ट्स को लोगों का काफी प्यार मिला है। पहले पार्ट में जॉन अब्राहम (John Abraham) तो दूसरे में ऋतिक रोशन और तीसरे में आमिर खान ने विलेन बनकर धाक जमाई थी। अब धूम के फैंस को इंतजार है इस फिल्म फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट और इसके विलेन का जिसके लिए एक नाम सुर्खियों में है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Sep 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
धूम 4 फिल्म. फोटो क्रेडिट - सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक 'धूम' ने रिलीज के साथ कई रिकॉर्ड तोड़े थे। 2004 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था, जिसमें विलेन के रोल में जॉन अब्राहम के लुक और बॉडी लैंग्वेज ने उन्हें लोगों की खूब वाहवाही दी। ये हिट फिल्म फ्रेंचाइजी अब चौथे पार्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

वाईआरएफ की फिल्म 'धूम' का दूसरा पार्ट 2006 में रिलीज हुआ था, जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) चोर बने थे। उनकी ऐश्वर्या राय के साथ इंटेंस केमेस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया गया। फिल्म की कहानी के साथ ही गाने भी लोगों की जुबां पर चढ़े रहे। वहीं, 2013 में 'धूम 3' रिलीज हुई, जिसमें विलेन के रोल में आमिर खान ने लाइमलाइट लूट ली थी। वह मूवी में डबल रोल में थे।

'धूम 4' को लेकर बज तेज

तीन हिट के बाद मेकर्स अब चौथे पार्ट की भी तैयारी में लग गए हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उदय चोपड़ा का रोल फिक्स है, जबकि चोर और उसकी गर्लफ्रेंड के किरदार को हर सीक्वल के साथ नया चेहरा मिलता है। ऐसे में 'धूम 4' का विलेन कौन बनेगा, इसके लिए एक नाम सामने आया है।

कुछ दिन पहले तक चर्चा थी कि शाह रुख खान इस मूवी में विलेन का किरदार निभाएंगे। उनके बाद रणबीर कपूर का नाम भी सामने आया, लेकिन अब एक नए एक्टर की फिल्म में एंट्री पक्की मानी जा रही है।

फिल्म का विलेन बनेगा ये एक्टर

सोशल मीडिया पर एक्टर सूर्या के 'धूम 4' का विलेन बनने की चर्चा तेज है। दावा किया जा रहा है कि यश राज फिल्म्स की उनके साथ इस बारे में बातचीत जारी है। फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Brahmastra 2 के आने में हो सकती देरी? आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्टर को Dhoom 4 के लिए किया अप्रोच