Move to Jagran APP

रणबीर कपूर-Alia Bhatt से ज्यादा रईस है ये स्टार किड, 1000 करोड़ की कंपनी का है मालिक

फिल्मी सितारों के निजी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहता है। खासतौर पर उनकी फैमिली और बच्चों को लेकर सुर्खियां तेज रहती हैं। यू तो हिंदी सिनेमा के कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो अपने माता-पिता की तरफ फिल्मी दुनिया में नाम कमा चुके हैं। लेकिन एक स्टार किड ऐसा है जिसकी खुद की 1000 करोड़ की कंपनी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 21 Oct 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
अमीर स्टार किड में शुमार ये एक्टर (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी सितारों के बच्चों को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं। कभी नेपोटिज्म को लेकर उन्हें निशाना बनाया जाता है, तो कभी फिल्मों में एक्टिंग को लेकर उनकी ट्रोलिंग होती है। इसके अलावा कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जो अपने पेरेंट्स की तरह अभिनय की दुनिया में काफी नाम कमा चुके हैं। 

आज एक ऐसे सुपरस्टार का जिक्र हम आपसे करने जा रहे हैं, जो एक्टिंग के अलावा बिजनेस की दुनिया में सफल हुए हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि वो न तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हैं, न ही जूनियन एनटीआर हैं और न ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। आइए जानते हैं आखिर वो कौन है।

ये रईस स्टार किड कौन?

सबसे रईस स्टार किड्स के बारे में जब भी जिक्र किया जाए तो आपके जहन में न्यूकमर्स के नाम आने लगते हैं। थोड़ा और जोर देने पर आप सैफ अली खान और सलमान खान के बारे में भी सोचने लगेंगे। लेकिन इनमें से वो कोई नहीं है, जिसके बारे में हम जिक्र कर रहे हैं। हिंट देते हुए बता दें कि 2000 दशक की शुरुआत में इस अभिनेता ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और वह एक फेमस एक्टर-डायरेक्टर का बेटा है। उनकी पहली मूवी सुपरहिट साबित हुई थी। अब थोड़ा और दिमाग दौड़ाइए और गेस करिए वो कौन है।

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे Hrithik Roshan, Paps की इस हरकत पर एक्टर को आया गुस्सा, लगाई फटकार

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

चलिए अब आपका सस्पेंस खत्म करते हुए हम बता दें कि वह सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं। जी हां, ऋतिक की खुद की कंपनी है HRX है, जो बिजनेस की दुनिया में मशहूर है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के आधार पर उनकी इस कंपनी की वैल्यू करीब 1000 करोड़ है। 

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

फिल्मों के अलावा ऋतिक इस कंपनी के थ्रो काफी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स ये भी दावा कर रही हैं कि इनकी करेंट नेटवर्थ 3100 करोड़ (370 मिलियन डॉलर) (Hrithik Roshan Net Worth) हो गई है, जोकि अपने आप में एक बड़ा आंकड़ा है। 

इस मूवी में दिखेंगे ऋतिक

ऋतिक रोशन की पिछली दो फिल्में विक्रम वेधा और फाइटर बॉक्स ऑफिस पर कुछ प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं। ऐसे में आने वाले समय में उनकी फिल्म वॉर 2 (War 2) से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। इस मूवी में ऋतिक के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: ऋतिक रोशन के जिगरी यार की 'बिग बॉस' में एंट्री, सलमान खान की सबसे बड़ी प्रॉब्लम को करेंगे दूर