Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raja Ki Aayegi Baaraat: खेसारी लाल यादव की फिल्म को यूट्यूब पर 2 दिन में मिले 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म यूट्यूब पर रिलीज होते ही फैंस के दिलों में राज कर लिया है फिल्म को महज दो दिनों में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 28 Feb 2023 04:19 AM (IST)
Hero Image
This film by Khesari Lal Yadav got more than 5 million views on YouTube in 2 days, via instagram

नई दिल्ली जेएनएन। Raja Ki Aayegi Baaraat Full Movie: खेसारी लाल यादव की पॉपुलर फिल्म राजा की आएगी बारात ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही एक नया रिकॉर्ड बनाया है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब इस फिल्म को यूट्यूब पर भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज की गई इस फिल्म को महज 2 दिनों में 5 मिलियन से ज्यादा न्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी लाल यादव को मिला दर्शकों का प्यार

यूट्यूब पर अपनी फिल्म को इतना प्यार मिलने के बाद खेसारी लाल यादव ने अपने दर्शकों का आभार व्यक्त किया, साथ ही उन्होंने कहा वह अपने चाहने वालों के प्यार स्नेह और आशीर्वाद से अभिभूत हैं। खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, राजा की आएगी बारात एक बेहद खूबसूरत और सामाजिक फिल्म थी जिसे करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी भोजपुरी के सभी दर्शकों ने हमारी इस फिल्म को अपने प्यार और आशीर्वाद से बहुत बड़ा बना दिया है। अब जब हमारी फिल्म डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के सबसे लोकप्रिय यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है तो मैं बस यही चाहूंगा कि भोजपुरी को पसंद करने वाले और भोजपुरी में रुचि रखने वाले सभी लोग इस फिल्म को अपने परिवार के साथ जरूर देखें खेसारी लाल ने वादा किया कि आगे भी वह एक से बढ़कर एक क्लास पल में लेकर आएंगे।

फिल्म की स्टार कास्ट

भोजपुरी फिल्‍म 'राजा की आयेगी बारात' का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में खेसारीलाल यादव के अलावा सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय,अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, पप्पू यादव, दीपक सिन्हा, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज कुमार, संजय पांडेय ने भी लीड रोल प्ले किया है।

बता दें कि फिल्म थिएटर्स में पिछले साल 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। जिसे ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। अब 2 दिन पहले फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Web Series: द मंडलोरियन से लेकर राणा नायडू तक, मार्च में यह वेब सीरीज बढ़ाएंगी एंटरटेनमेंट का डोज

यह भी पढ़ें: Citadel First Look: प्रियंका चोपड़ा ने दिखायी वेब सीरीज सिटाडेल की पहली झलक, साझा कीं नौ तस्वीरें