Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टेलीविजन की इस खूबसूरत अदाकारा को बहन मानते हैं Akshay Kumar, पैर छूकर ले चुके हैं आशीर्वाद

रक्षाबंधन त्योहार की धूम देशभर में देखने को मिल रही है। सेलिब्रिटीज इस फेस्टिवल को पूरी श्रद्धा के साथ मनाते हैं और इसकी तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस खास त्योहार को पूरे मन से मनाते हैं। उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस को अपनी बहन का दर्जा दिया हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Aug 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों वह अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन को लेकर चर्चा में बने रहे। वहीं, हाल ही में 'स्त्री 2' रिलीज हुई, जिसमें एक्टर के कैमियो ने लोगों का दिल जीत लिया। लेकिन सिर्फ यही एक वजह नहीं है, जिस कारण अक्षय लाइमलाइट में बने हुए हैं।

रक्षाबंधन का त्योहार आ चुका है। लगभग हर बहन ने अपने भाई की कलाई पर बांधने वाली राखी को लेकर खरीदारी कर ली है। वहीं, भाई भी अपनी बहनों को खास तोहफा देकर इस फेस्टिवल की खूबसूरती को बरकरार रखते हैं। अक्षय कुमार ने 'रक्षाबंधन' नाम की फिल्म की थी। वहीं, रियल लाइफ में वह टेलीविजन की एक एक्ट्रेस को अपनी बहन की तरह मानते हैं।

यह भी पढ़ें: लवकेश कटारिया की कलाई पर Shivani Kumari ने बांधी राखी, बदले में अपने 'भाई' से मिला खास तोहफा

इस एक्ट्रेस को बहन मानते हैं अक्षय कुमार

2022 में स्टार प्लस के शो 'रविवार विद स्टार परिवार' का आयोजन किया गया था। यहां अक्षय स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इसी शो का हिस्सा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी थीं। उन्होंने यहां अक्षय कुमार के साथ एन्जॉय किया, तो वहीं खिलाड़ी कुमार ने एक बात का खुलासा किया।  ॉ

अक्षय ने लिया आशीर्वाद

इसी शो में अक्षय कुमार और रुपाली गांगुली ने रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। उन्होंने एक्ट्रेस का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। तब 'मिशन मंगल' एक्टर ने बताया कि आज से तीन दशक पहले रुपाली उन्हें पांच साल तक लगातार राखी बांधती थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इमोशनल हुई थीं रुपाली गांगुली

इस दौरान रुपाली गांगुली इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने नम आंखों से कहा, ''हर साल जब तक जिंदा हूं, हर साल राखी बांधूंगी। अक्षय मेरे राखी भैया हैं। जब ये फेमस हो गए, तब हमारा एक दूसरे से संपर्क टूट चुका था। कुछ समय बाद जब ये सब अचानक से हो, तो अजीब लगता है। 'अनुपमा' एक्ट्रेस ने बताया कि वह 1992 की बात है, जब उन्होंने अक्षय कुमार को पहली बार राखी बांधी थी।

यह भी पढ़ें: रीमेक फिल्मों की वजह से बिगड़ा Akshay Kumar का गणित? पिछले 2 साल से करियर पर लगा ग्रहण