Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan और कटरीना ने साथ में मनाया दिवाली का जश्न, टाइगर- जोया को देख यूजर्स के मुंह से अचानक निकली ये बात

Tiger 3 में एक बार फिर से रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और जोया बनकर सलमान खान और कटरीना कैफ लौट रहे हैं। दोनों दिवाली पर दस्तक देने वाली इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के थिएटर में आने से पहले कटरीना ने सलमान संग दिवाली का जश्न मनाया। दोनों की फोटोज साथ में देखने के बाद अचानक फैंस के मुंह से ये बात निकली।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 एक्टर्स सलमान-कटरीना ने साथ मनाया दिवाली का जश्न/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी 5 साल के बाद एक बार फिल्मी पर्दे पर लौट रही है। रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर अपनी जोया के साथ टाइगर 3 के साथ लौट रहे हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी में उन्हें इमरान हाशमी भी बतौर विलेन ज्वाइन करते हुए नजर आएंगे।

ट्रेलर रिलीज में फिल्म से इमरान हाशमी का लुक शेयर किया गया था, उसके बाद उनका एक पोस्टर सामने आया था, जिसमें उनके किरदार का खुलासा हुआ था।

Tiger 3 दिवाली के खास मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, ऐसे में सलमान खान और कटरीना कैफ कई सालों के बाद एक बार फिर से दिवाली का जश्न साथ मनाते हुए नजर आ रहे हैं। कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ हाल ही में दिवाली से पहले एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है।

साड़ी में दिखी कटरीना तो कुर्ते में नजर आए सलमान

ऐसा बहुत ही कम मौकों पर देखा जाता है, जब बॉलीवुड के दबंग खान अपने कैजुअल लुक को लेकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। फैंस की आंखें भी भाईजान को ट्रेडिशनल कुर्ते-पजामे में देखने के लिए तरस जाती हैं। हालांकि, इस बार टाइगर को इंडियन वियर में देखने की फैंस की इच्छा जरूर पूरी हुई।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Ticket Price: सिर्फ 70 रुपये में देख सकते हैं सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर 3', करना होगा ये काम

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें एक्ट्रेस बेज रंग की नेट साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हाथ में दिया पकड़ रखा है। अपनी जोया के साथ परफेक्ट दिखने के लिए टाइगर ने भी इस फोटो में लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें सलमान खान बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की दिवाली से पहले इस फोटो पर से फैंस अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे हैं।

यूजर्स ने सलमान-कटरीना की फोटो देख की खिंचाई

दिवाली स्पेशल इस फोटो के साथ कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, "शुभ दीपावली"। टाइगर 3 इस संडे 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है। आपकी टिकट बुक कर लीजिए"। उनकी इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हाउज द जोश, भाई सर"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "आप दोनों साथ में Just Looking Like a Wow लग रहे हो"। अन्य यूजर ने लिखा, "यार ये दोनों आज भी साथ में कितने अच्छे लगते हैं"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "हैप्पी दिवाली टाइगर एंड जोया"।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की रिलीज से पहले जानिए सलमान खान की फिल्मों के TOP 10 Opening Collections, पहले पायदान पर ये फिल्म