Move to Jagran APP

Deepshikha Nagpal Pics: सलमान खान की ऑन स्क्रीन बहन का ग्लैमरस करेगा मदहोश, 46 की उम्र में दिखती हैं बेहद हॉट

Deepshikha Nagpal Hot Pics सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म पार्टनर (Partner) में नजर आने वालीं बी टाउन एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं है। अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए दीपशिखा नागपाल काफी जानी जाती हैं। इस बीच दीपशिखा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 21 Oct 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
दीपशिखा नागपाल की ये तस्वीरें हैं कमाल (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान के साथ यूं तो कई अदाकारों ने स्क्रीन शेयर की है। कई एक्ट्रेसेज लीड रोल में सलमान के साथ रोमांस फरमाती हुईं नजर आई हैं, तो कई ने भाईजान की बहन के रोल से महफिल लूटी है। इनमें से एक एक्ट्रेस हैं दीपशिखा नागपाल।

डायरेक्टर डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'पार्टनर' में सलमान खान (Salman Khan) की बहन का किरदार अदा करने वालीं दीपशिखा नागपाल इंडस्ट्री का जाना माना फेस हैं। इस बीच दीपशिखा नागपाल का कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती पर मर मिटेंगे।

दीपशिखा नागपाल की हॉटेनस है कमाल

बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक दीपशिखा नागपाल ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। सोशल मीडिया पर दीपशिखा नागपाल काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते आए दिन दीपशिखा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

दीपशिखा नागपाल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी एक से एक फोटो और वीडियो मौजूद हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपशिखा नागपाल रियल लाइफ में कितनी ज्यादा हॉट हैं। अपनी बेबाक खूबसूरती से दीपशिखा नागपाल किसी को भी दीवाना बना सकती हैं। बोल्डनेस के मामले में दीपशिखा नागपाल का नाम कोई मुकाबला नहीं है।

इन तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि 46 साल की उम्र में भी दीपशिखा की हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई है। आलम ये है कि दीपशिखा नागपाल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

शाह रुख खान के साथ भी काम कर चुकी हैं दीपशिखा

सलमान खान से पहले दीपशिखा नागपाल बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान के साथ काम कर चुकी हैं। साल 1997 में आई डायरेक्टर राकेश रोशन की सुपरहिट फिल्म 'कोयला' में दीपशिखा नागपाल ने किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

इस मूवी में दीपशिखा नागपाल ने बिंदिया के किरदार से हर किसी दिल जीता। इसके अलावा शाह रुख की 'बादशाह' मूवी में भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Deepshikha Nagpal Bikini Photos: दीपशिखा नागपाल ने 45 साल की उम्र में मोनोकिनी पहन दी मलाइका अरोड़ा को टक्कर, हॉटनेस देख फैंस हुए दीवाने!