Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Video: सलमान खान की हेल्थ को लेकर परेशान हुए फैंस, 'टाइगर 3' एक्टर इवेंट में डांस करते आए थे नजर

Salman Khan Viral Video बॉलीवुड के दबंग खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। टाइगर 3 एक्टर का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी हेल्थ को लेकर काफी टेंशन में आ गए हैं। इसके साथ ही फैंस ने भाईजान को सलाह भी दे डाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान डांस वायरल वीडियो (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। भाईजान के फैंस भी उनके इस अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही 'टाइगर का मैसेज' भी जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब सलमान खान का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस एक्टर की हेल्थ को लेकर टेंशन में आ गए हैं।

सलमान के वीडियो ने बढ़ाई फैंस की चिंता

सोशल मीडिया पर एक्टर सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक मैचिंग ट्राउजर के साथ सिल्वर जैकेट पहने अपनी ही फिल्म 'दबंग' के गाने 'हमका पीनी है' पर डांस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इन फिल्मों में दिखाई गई बागी रॉ एजेंट की कहानी, लिस्ट में सलमान खान से लेकर सनी लियोनी तक के नाम शामिल

इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'एक्टर अनफिट और थके हुए लग रहे हैं'। वहीं, दूसरे ने लिखा 'उन्हें अपने स्वास्थ्य का सही से ख्याल रखना चाहिए'। तीसरे ने लिखा 'टाइगर 3 के बाद थोड़ा ब्रेक लेकर हेल्थ पर ध्यान दे, फिर वापस आए ऐसे तो नहीं चलेगा'। एक और यूजर ने लिखा 'भाई थके हुए दिख रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं'।

दिवाली पर आएगी जोया और टाइगर की जोड़ी

सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' को अभी से ही लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। अभी तक का फिल्म पोस्टर और टाइगर का मैसेज फैंस को दिखाया जा चुका है। अब ऑडियंस इस फिल्म का टीजर देखने के लिए क्रेजी नजर आ रहे हैं। 'टाइगर 3' के जरिए लंबे समय के बाद जोया यानी कटरीना कैफ और टाइगर यानी सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी भी दिखाई देने वाले हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली पर दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: ट्रेलर से पहले क्यों दिखाया गया 'टाइगर का मैसेज', सामने आई इसकी असल वजह