Move to Jagran APP

Katrina Kaif Video: नवरात्रि में छाईं Tiger 3 की 'जोया', खूबसूरत साड़ी में एक्ट्रेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा

बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई सेलेब्स केरल के थ्रिसूर में नवरात्रि सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे। दरअसल एक ज्वैलरी ब्रांड ने इन सेलेब्स को इनवाइट किया था। इनमें कटरीना कैफ के अलावा नागार्जुन चैतन्य अक्कीनेनी कृति सेनन रश्मिका मंदाना शिल्पा शेट्टी और वामिका गब्बी समेत कई सेलेब्स शामिल रहे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 23 Oct 2023 05:45 PM (IST)
Hero Image
नवरात्रि में छाईं Tiger 3 की 'जोया', (Instagram Image)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। इन दिनों कटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। कुछ दिनों में फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में कटरीना कैफ का पब्लिक अपीरियंस भी बढ़ गया है। अब एक्ट्रेस नवरात्रि सेलिब्रेशन में हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आईं।

बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई सेलेब्स केरल के थ्रिसूर में नवरात्रि सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे। दरअसल, एक ज्वैलरी ब्रांड ने इन सेलेब्स को इनवाइट किया था। इनमें कटरीना कैफ के अलावा नागार्जुन, चैतन्य अक्कीनेनी, कृति सेनन, रश्मिका मंदाना, शिल्पा शेट्टी और वामिका गब्बी समेत कई सेलेब्स शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान, कटरीना और इमरान के साथ ये हैं 'टाइगर 3' की जान, रॉ चीफ से विलेन तक जानें कैरेक्टर्स की डिटेल्स

जोया का ट्रेडिशनल लुक

नवरात्रि पूजा में ज्यादातर एक्ट्रेस ने साड़ी कैरी की, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान कटरीना कैफ ने खींचा। एक्ट्रेस ने रेड कलर की साड़ी और प्रिंटेड ब्लाउज कैरी किया। माथे पर लाल बिंदी लगाए कटरीना कैफ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यहां देखें टाइगर 3 की जोया का ट्रेडिशनल लुक...

रिलीज हुआ टाइगर 3 का पहला गाना

कटरीना कैफ लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। फिल्म अपने ट्रेलर से खबरों में बनी हुई है। अब नवरात्रि के मौके पर टाइगर 3 का पहला गाना लेके प्रभु का नाम रिलीज कर दिया गया है। सॉन्ग में कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर अपना जादू चला रही है। गाने को सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू मिले हैं। कटरीना के लुक की भी तारीफ हुई है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Song Reaction: तगड़ी है टाइगर की फैन फॉलोइंग, 'लेके प्रभु का नाम' ने मचाया गदर, फैंस बोले- भाई का जलवा

कब रिलीज होगी फिल्म ?

टाइगर 3 सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर का हिस्सा है। दो जबरदस्त फिल्मों के बाद अब जल्द तीसरा पार्ट आने वाला है। टाइगर 3, दीवाली के मौके पर दुनियाभर में 12 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कटरीना कैफ, सलमान खान, इमरान हाशमी के साथ रेवती और रिधि डोगरा भी अहम किरदारों में हैं। टाइगर 3 का डायरेक्शन यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा ने किया है।