Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 की शूटिंग के दौरान इस बात पर खूब रोई थीं कटरीना कैफ, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को कह दी थी ये बात

Tiger 3 सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म टाइगर 3 में एक लंबे समय के बाद फैंस को देखने को मिली। दोनों ने जोया और अविनाश सिंह राठौर बनकर फैंस का खूब दिल जीता। हालांकि कटरीना कैफ ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि इस फिल्म में एक सीन को शूट करते हुए वह काफी रोई थीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 02:11 PM (IST)
Hero Image
Tiger 3 की शूटिंग के दौरान इस बात पर खूब रोईं थीं कटरीना कैफ / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3: कटरीना कैफ- सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' पिछले महीने 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अविनाश सिंह राठौर बनकर दबंग खान ने जहां अपना भरपूर एक्शन दिखाया, तो वहीं कटरीना कैफ के कई सीन्स भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आए।

इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता भी मिली। टाइगर 3 के सबसे चर्चित सीन्स में से एक सीन वह था, जो कटरीना कैफ और हॉलीवुड स्टार मिशेल ली के बीच फिल्माया गया था। इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब हाल ही में कटरीना कैफ ने बताया कि इस सीन की शूटिंग से पहले वह काफी एक वजह से काफी रोई थीं।

टाइगर 3 के टॉवल सीन को शूट करने से पहले रो पड़ी थीं कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी टाइगर 3 में एक लंबे समय के बाद नजर आई। हाल ही में बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ जेद्दाह में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर बहुत सारी बातें की। कटरीना कैफ ने अपने टावल सीन और एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए कहा,

"टाइगर 3 में एक्शन सीक्वेंस बहुत ही शानदार था। जब हम 'हमाम' का सीक्वेंस शूट कर रहे थे, तो उस समय मेरी बॉडी डबल की तबीयत खराब हो गयी थी। मैंने मेरे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पास गयी और रोने लगी। क्योंकि मैंने बहुत मेहनत की थी, इसलिए मैंने कहा नहीं-नहीं और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें ये करना पड़ेगा"।

टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस पर अब तक हुई इतनी कमाई

सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' में इन दोनों स्टार्स के अलावा इमरान हाशमी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी, जो मूवी में दबंग खान के साथ भरपूर एक्शन दिखाते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Worldwide Collection: दुनियाभर में 500 करोड़ भी नहीं कमा पाई टाइगर 3, क्या अलविदा कहने का आया समय?

12 नवंबर को रिलीज हुई टाइगर 3 ने इंडिया में 23 दिनों में अब तक 281 करोड़ की हिंदी-तमिल और तेलुगु भाषा में कमाई की है, तो वहीं वर्ल्डवाइड सलमान खान-कटरीना कैफ की मूवी ने 463 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Day 22: एनिमल ने टाइगर 3 को किया साइडलाइन, मंडे को सलमान खान की मूवी का इतना बुरा हाल