Move to Jagran APP

Tiger 3 Advance Booking Collection: टाइगर 3 टिकट विंडो पर लाई सुनामी, रिलीज से 3 दिन पहले ही छाप लिए इतने नोट

Tiger 3 Advance Booking Collection सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का ऑडियंस को कितनी बेसब्री से इंतजार है इसका अंदाजा आप फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन से लगा सकते हैं। दबंग खान की मूवी की एडवांस बुकिंग 4 नवंबर को शुरू हुई थी। 5 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 3 लाख से ज्यादा टिकट बेचकर इतने नोट छाप लिए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 10:45 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 की धड़ाधड़ बिकी टिकट से हुई इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Advance Booking Collection: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यशराज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में उन्हें इमरान हाशमी भी ज्वाइन कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर सलमान-कटरीना की टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले टिकट विंडो पर ये फिल्म सुनामी ले आई है।

4 नवंबर को टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी और चंद दिनों के अंदर ही टिकट बिक्री कर इस फिल्म ने अपना अच्छा खाता खोला है। हर दिन लाखों में इस फिल्म की टिकट बिक रही है।

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग में अब तक कितनी टिकट बिकी हैं, कितनी स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज होगी और अब तक 5 दिनों के अंदर फिल्म ने कितने करोड़ छाप लिए, यहां पर जानिये पूरे आंकड़ें-

टाइगर 3 की टिकट विंडो पर नहीं रुक रही है रफ्तार

'किसी का भाई, किसी की जान' के साथ सलमान खान की ईद तो फीकी रही, लेकिन एडवांस बुकिंग को देखते हुए फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि 'टाइगर-3' के साथ भाईजान की दिवाली जबरदस्त होने वाली है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान-कटरीना और इमरान हाशमी स्टारर 'टाइगर 3' ने 8 तारीख तक टोटल 3 लाख 28 हजार 938 से ज्यादा टिकट बेच दी है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Video: फैन ने इल्यूजन आर्ट से क्रिएट किया सलमान का 'टाइगर' लुक, सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा वीडियो

जिसमें 2D की 3,125,70 के करीब टिकट बिकी है, इसके अलावा IMAX 2D में फिल्म की अब तक 7108,4DX में 1473 और तेलुगु 2D में करीबन 7698 के टिकट ऑनलाइन और थिएटर्स में सोल्ड आउट हो चुकी हैं। टाइगर 3 को सिनेमाघरों में रिलीज होने में अब भी 3 दिन बाकी हैं।

टाइगर 3 एडवांस बुकिंग 5 डेज कलेक्शन इन इंडिया 

टाइगर 3 टिकट सेल टोटल- टाइगर 3 टोटल स्क्रीन्स-  टाइगर 3 टोटल एडवांस बुकिंग कलेक्शन 
3,28,938 11,336 9.02 करोड़ रुपए

एडवांस बुकिंग कमाई से टाइगर 3 ने की इतनी कमाई

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को ओवर ऑल इंडिया में टोटल 11336 स्क्रीन्स मिली है। स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी ने चार दिनों के अंदर 3 लाख से ज्यादा टिकट बेचकर एडवांस बुकिंग में टोटल 9.02 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है।

आपको बता दें कि 'टाइगर 3' (Tiger 3) को सेंसर बोर्ड की तरफ से जीरो कट के साथ U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। इतना ही नहीं, 2 घंटे 33 मिनट से बढ़ाकर इस फिल्म का रन टाइम भी 2 घंटे 36 मिनट कर दिया गया है। टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: 'शाह रुख-ऋतिक के सीन भी अब फिल्म नहीं बचा सकते' , आखिर क्यों सलमान की टाइगर 3 को लेकर भड़के यूजर्स