Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Advance Booking: 'दिवाली' पर होगी 'टाइगर 3' की चांदी, एक दिन पहले शुरू हुई एडवांस बुकिंग

Tiger 3 Advance Booking Open सलमान खान और कटरीना कैफ की एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर क्रेज जबरदस्त था। इस बार विलेन के रूप में धमाल मचाते इमरान हाशमी दिखाई देंगे। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है कि एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 04 Nov 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
रिलीज के 8 दिन पहले टाइगर 3 के लिए खुली टिकट खिड़की (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Advance Booking Begin: दिवाली पर धमाका होना तो बनता है। 'गदर 2' और 'जवान' के तहलका मचाने के बाद मैदान में 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) हैं, जो दिवाली पर एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में गदर मचाएगी। 8 दिन पहले ही टिकट खिड़की को खोल दिया गया है।

हाल ही में, खबरें सामने आई थीं कि 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर यानी रविवार से शुरू की जा रही है। मगर अब नए अपडेट के मुताबिक, एडवांस बुकिंग एक दिन पहले ही शुरू हो गई है।

शुरू हुई टाइगर की दहाड़

पीवीआर सिनेमा ने 4 नवंबर 2023 को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए अनाउंस किया है कि 'टाइगर 3' के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। पोस्ट में लिखा गया है, "दहाड़ने के लिए तैयार हो जाओ! बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है।"

Advance Bookings for the much-awaited blockbuster 'Tiger 3' is NOW OPEN!

🎟️Book your tickets now - https://t.co/WyiWtS0CBM#Tiger3 #SalmanKhan #KatrinaKaif #BookNow #YRF #BookingsOpen pic.twitter.com/9aVwl9XHtc

— P V R C i n e m a s (@_PVRCinemas) November 4, 2023

बिना काट-छांट के रिलीज होगी टाइगर 3

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से यू/ए (यूनिवर्सल-एडल्ट्स) सर्टिफिकेट दिया गया है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को बिना किसी काट-छांट के हरी झंडी मिल गई। हालांकि, कुछ जगहों पर शब्दों को हेर-फेर करने की नसीहत दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को RAW (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) की बजाय R&AW का इस्तेमाल करने के लिए कहा है। 

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 से पहले मेकर्स ने फैंस के सामने रखा ये बंपर ऑफर, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

दिवाली पर बजेगा 'टाइगर 3' का पटाखा

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी 'टाइगर 3' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जो दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा था। विलेन के रूप में इमरान हाशमी छा गए। कटरीना कैफ का एक्शन सीन भी खूब चर्चा में रहा, खासकर टॉवल वाला। सलमान खान ने हमेशा की तरह अपने स्वैग से फैंस का दिल जीत लिया। 

अब बस चाहने वालों को 'टाइगर 3' का दीदार करने का इंतजार है। फिल्म 12 नवंबर को दिवाली पर थिएटर्स में रिलीज होगी। हिंदी के अलावा दर्शक तमिल और तेलुगु में भी मूवी का लुत्फ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 New Promo: सलमान -इमरान के बीच होगा घमासान, रिलीज से पहले मेकर्स ने आउट किया एक्शन से भरपूर नया वीडियो