Move to Jagran APP

Tiger 3 में 'आतिश' बनने से पहले इमरान हाशमी ने इन फिल्मों में निभाया नेगेटिव रोल, हीरो से ज्यादा हुए पॉपुलर

Emraan Hashmi Played Negative Roles टाइगर 3 में इमरान हाशमी आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में उनकी झलक देखने को मिली थी जिसने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया। टाइगर 3 में इमरान हाशमी एंटी हीरो रोल निभा रहे। इससे पहले भी एक्टर कई बार ग्रे शेड रोल प्ले कर चुके हैं और काफी पसंद भी किए गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 06 Nov 2023 06:44 PM (IST)
Hero Image
इमरान हाशमी ने इन फिल्मों में निभाया नेगेटिव रोल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Emraan Hashmi Played Negative Roles: सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है। यश राज बैनर की स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म का ताज टाइगर के सिर सजा हुआ है। इसके साथ ही YRF के जसूसी की दुनिया शुरू हुए थी। अब सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर की तीसरी फिल्म आने वाली है।

टाइगर 3 की सबसे बड़ी हाइलाइट हैं इमरान हाशमी , जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर ने जब भी नेगेटिव किरदार निभाया है, फिल्म ने लोगों के बीच अपनी पकड़ बनाई है। अब वो टाइगर और जोया को बर्बाद करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 नहीं तोड़ पाई जवान- पठान का रिकॉर्ड, क्या शाह रुख की बराबरी कर पाएंगे सलमान?

टाइगर 3 में इमरान हाशमी का किरदार

टाइगर 3 में इमरान हाशमी, आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में उनकी झलक ने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया। इमरान हाशमी, टाइगर 3 से पहले भी कई बार एंटी हीरो रोल निभाया। एक्टर की कुछ ऐसी ही फिल्मों की ओर एक नजर डालते हैं...

मर्डर

इमरान हाशमी ने मर्डर में तब काम किया, जब वो अपने करियर के शुरुआती दौर में थे। इस फिल्म में उन्होंने बैड बॉय सनी देवा का रोल प्ले किया था। साल 2004 में आई मर्डर, इमरान हाशमी के करियर में एक टर्निंग प्वाइंट लेकर आई।

गैंगस्टर

शाइनी आहूजा और कंगना रनोट स्टारर गैंगस्टर में भी इमरान हाशमी ग्रे शेड में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने आकाश कपाड़िया नाम के पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सबसे खतरनाक होगा 'टाइगर' का मिशन, रिलीज से पहले ही सलमान खान ने फिल्म की कहानी पर दे डाला ये अपडेट!

वन्स अपॉन ए टाइम

इमरान हाशमी इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड माफिया के किरदार में थे। वन्स अपॉन ए टाइम में इमरान के साथ लीड रोल में अजय देवगन थे।

चेहरे

इमरान हाशमी ने इस फिल्म में समीर मेहरा का किरदार निभाया। चेहरे में उनका किरदार बाद में नेगेटिव बन जाता है।

एक थी डायन

इमरान हाशमी ने एक थी डायन में बिजॉय चरण माथुर (बॉब) का किरदार निभाया था। फिल्म के अंत ने एक्टर एक पिशाच बनकर सामने आते हैं।