Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 की रिलीज के पहले होगा यश राज फिल्म्स का धमाका, 3 से 5 नवंबर तक चलेगा YRF फिल्म फेस्टिवल, जानें डिटेल्स

YRF Spy Universe Film Festival Before Tiger 3 Release सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही फैंस की बेसब्री बढ़ा रही है। इस बीच अब यश राज फिल्म्स ने एक बड़ी घोषणा कर दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 12:23 AM (IST)
Hero Image
3 से 5 नवंबर तक चलेगा YRF फिल्म फेस्टिवल, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। YRF Spy Universe Film Festival Before Tiger 3 Release: सलमान खान का फिल्म टाइगर 3 रिलीज के नजदीक पहुंच रही है। फैंस के बीच फिल्म की जबरदस्त हाइप बनी हुई है। अब टाइगर 3 के प्रोडक्शन हाउस ने एक बड़ी घोषणा कर दी है।

टाइगर 3 के लिए यश राज फिल्म्स एक फिल्म फेस्टिवल शुरू करने जा रहा है। जहां YRF के स्पाई यूनिवर्स की सभी स्पाई थ्रिलर फिल्में देखने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Release: विदेशों में इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर 3', जानिए इंटरनेशनल मार्केट में शो की फुल डिटेल्स

यश राज ने किया फिल्म फेस्टिवल का एलान

सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के बीच 1 नवंबर को यश राज फिल्म्स ने घोषणा की है वे 3 से 5 नवंबर तक YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज करने जा रहे हैं। इसके साथ ही दर्शकों को एक बार फिर यश राज की स्पाई थ्रिलर फिल्म से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

फेस्टिवल में नेशनल चेन है शामिल

यश राज फिल्म्स नेशनल सिनेमा चेन पीवीआर और आईनॉक्स के साथ YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल को शुरू करेगा। देश के सभी प्राइम लोकेशन पर यश राज अपनी फिल्में रिलीज करेगा।

यश राज का स्पाई यूनिवर्स

यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों की बात करें तो इसकी शुरुआत टाइग के साथ हुई थी। वहीं, इस लिस्ट में अब टाइगर जिंदा है, ऋतिक रोशन की वॉर, शाह रुख खान की पठान भी शामिल हो गई। इसके अलावा YRF के बैनर तले दो और अपकमिंग स्पाई फिल्में टाइगर 3 और वॉर 2 शामिल है।

कौन-सी फिल्में होगी रिलीज ?

YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान 3 से 5 नवंबर के बीच दर्शकों के लिए एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान रिलीज की जाएगी। ये तीनों ही यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी सुपरहिट फिल्में हैं।

कब रिलीज होगी टाइगर 3 ?

टाइगर 3 की बात करें तो ये सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर का हिस्सा है। फिल्म को इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में है। फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है। टाइगर 3, 12 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।   

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Advance Booking: पहले दिन गर्दा उड़ाएगी 'टाइगर 3', यूएसए में गजब हैं एडवांस बुकिंग के आंकड़े