Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' में छिपे हैं कई राज, डायरेक्टर ने रिलीज से पहले दिया ये हिंट

Maneesh Sharma On Tiger 3 सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 की रिलीज में अब कुछ ही हफ्तों का समय बाकी रह गया है। आए दिन टाइगर 3 को लेकर एक न एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है। इस बीच टाइगर 3 के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने सलमान खान और कटरीन कैफ की मूवी को लेकर बड़ी जानकारी दी हैं जिन्हें जानकार यकीनन आपको शॉक्ड लगने वाला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 07:44 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 को लेकर डायरेक्टर ने दी बड़ी जानकरी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan-Katrina Kaif Tiger 3: हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। आए दिन सलमान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' को लेकर कोई न कोई लेटेस्ट अपडेट फैंस की एक्साइटमेंट को हाई कर रहा है।

इस बीच 'टाइगर 3' के निर्देशक मनीष शर्मा ने 'टाइगर 3' को लेकर बड़ी जानकारी दी है और बताया है कि ट्रेलर में फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है।

'टाइगर 3' को लेकर मनीष शर्मा ने कही ये बात

यशराज बैनर की टाइगर फ्रेंचाइजी को किसी फिल्म को मनीष शर्मा पहली बार डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल ही में 'टाइगर 3' को लेकर मनीष ने समाचार एजेंसी एएनआई से खास बातचीत की है। इस दौरान मनीष ने कहा है- ''हमने ट्रेलर और टीजर में फिल्म के बारे में एक प्रतिशत भी जानकारी साझा नहीं की है। इसको देखकर आप पूरी फिल्म के बारे में कल्पना नहीं कर सकते।

फिल्म में अभी बहुत कुछ बाकी है, जो सिर्फ आपको सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। टाइगर 3 में एक्शन आपको भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। टाइगर फ्रेंचाइजी काफी बड़ी और सफल रही है तो इसके लिए फैंस को थोड़े सब्र की जरूरत है।

जब फिल्म रिलीज होगी तो यकीनन तौर पर फैंस को एक नया अनुभव मिलेगा। बड़े पर्दे के लिए इस तरह की फिल्म गहरी छाप छोड़ती है।'' इस तरह से मनीष शर्मा ने 'टाइगर 3' को लेकर खुलकर बात की है।

परिवार की खातिर टाइगर का नया मिशन

हाल ही में सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन सीन्स करती नजर आई हैं। इतना ही नहीं इमरान हाशमी इस मूवी में खलनायक की भूमिका में मौजूद हैं।

'टाइगर 3' के ट्रेलर से अंदाजा तो आसानी से लगाया जा सकता है कि इस बार टाइगर अपने परिवार की खातिर मिशन पर जाएगा। ये कितना दिलचस्प होगा वो दिवाली पर 12 नवंबर को मालूम हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Advance Booking: इस दिन शुरू होगी Salman Khan की 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग, इतने घंटे होगी फिल्म की लेंथ