Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emraan Hashmi: टाइगर से बदला लेना है मकसद, फ्रेंचाइजी के सबसे खतरनाक विलेन बने इमरान हाशमी

Tiger 3 Emraan Hashmi Look सलमान खान-कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर-3 के ट्रेलर रिलीज का फैंस एक लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। सलमान-कटरीना के लुक के बाद इमरान हाशमी फिल्म में क्या करते नजर आएंगे ये जानने के लिए भी फैंस बैचेन थे। अब फाइनली स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म से इमरान का लुक आउट हुआ वह सबसे खतरनाक विलेन के रूप में नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 16 Oct 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
टाइगर-3 में इमरान हाशमी के लुक से उठा पर्दा / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के ट्रेलर ने आते ही YOUTUBE पर धमाका कर दिया है। कुछ ही मिनटों के अंदर उनकी फिल्म 'Tiger-3' के ट्रेलर को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यशराज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर से अपने एक्शन अवतार में लौटते हुए नजर आएंगे।

सिर्फ, सलमान ही नहीं, उनकी पत्नी का किरदार अदा कर रहीं कटरीना कैफ भी एक्शन का डबल डोज लेकर आ रही हैं। हालांकि, इन सबके बीच अगर किसी के लुक का बेसब्री से फैंस इंतजार कर रहे थे, तो वो थे इमरान हाशमी।

'मर्डर' एक्टर जिनकी स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नई एंट्री है, उनके लुक ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है।

कभी न देखे गए अवतार में नजर आए इमरान हाशमी

इमरान हाशमी पहली बार सलमान खान(Salman Khan) -कटरीना कैफ के साथ टाइगर-3  में स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। जब से ये खबर सामने आई थी कि वह इस फिल्म का हिस्सा होंगे, तब से ही फैंस दिल थामकर बैठे थे। हालांकि, अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका हैं, क्योंकि टाइगर 3 का ट्रेलर शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने उनके लुक पर से भी पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Trailer: इंतजार खत्म! एक्शन के धमाके लेकर आ गया टाइगर, जोया भी कम नहीं, इमरान हाशमी का धांसू एंट्री

टाइगर 3 से पहले निश्चित तौर पर आपने इमरान हाशमी का ऐसा लुक नहीं देखा होगा। बढ़े हुए बाल और सफेद दाढ़ी और ओवरकोट पहने इमरान हाशमी का ये लुक अब तक का सबसे बेहतरीन और हटके लुक है। एक्टर के लुक के साथ ही मेकर्स ने एक नया पोस्टर भी रिलीज किया है, जिसमें वह सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 के पोस्टर पर नजर आ रहे हैं।

इस बार ऐसे टाइगर को अपने चंगुल में फंसाएंगे इमरान हाशमी

टाइगर के अब तक दो पार्ट्स आ चुके हैं, लेकिन इस तीसरे पार्ट में खतरनाक विलेन बने इमरान हाशमी कैसे टाइगर को मात देंगे, ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है। इस ट्रेलर में एक जगह इमरान हाशमी कहते हैं कि इस बार खेल एक्शन का नहीं, बल्कि दिमाग का होगा।

यानी कि 'टाइगर' से बदला लेने के मकसद से उनके परिवार को निशाना बनाने वाले इमरान हाशमी इस बार सलमान खान के साथ 'दिमागी' खेल खेलते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर तो लोगों को पसंद आ ही रहा है, परदे पर 12 नवंबर पर दिवाली के खास मौके पर दोनों की साझेदारी क्या कमाल करती है, उसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Release Date: शुक्रवार नहीं, रविवार को होगी रिलीज, यहां जानें- यशराज ने क्यों बनाई ये रणनीति?