Move to Jagran APP

Tiger 3: 'यह खतरनाक है...', सिनेमाघरों में पटाखे फोड़ने पर आया सलमान खान का रिएक्शन

सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3 ने रिलीज के पहले दिन ही तहलका मचा दिया। फिल्म में टाइगर का किरदार निभा रहे सलमान खान की एंट्री देखते ही फैंस क्रेजी हो गए। किसी ने सिनेमा हॉल के अंदर डांस किया तो कोई थिएटर में ढोल लेकर पहुंचा। इसी बीच एक वीडियो देखने को मिला जिसमें फैंस ने थिएटर्स के अंदर पटाखे फोड़े। अब इस पर सलमान की प्रतिक्रिया सामने आई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
थिएटर्स में पटाखे फोड़े जाने पर सलमान खान ने दी प्रतिक्रिया (Photo Credit: Instagram/X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले दिन ही फैंस के बीच फिल्म का क्रेज देखने को मिला है। फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे रखा गया और पहले ही शो में थिएटर्स के अंदर दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिली। सिर्फ इतना ही नहीं, सलमान के फैंस ने थिएटर के अंदर पटाखे भी फोड़े। अब इस पर सलमान खान की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। सलमान खान ने इसे लेकर अपने फैंस से खास अपील की है।

सलमान की एंट्री पर लोगों ने फोड़े पटाखे

फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर फैंस के बीच रिलीज के पहले से ही क्रेज देखने को मिला। किसी ने ढोल-नगाड़े के साथ फिल्म देखी, तो किसी ने थिएटर्स के अंदर पटाखे फोड़े। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। महाराष्ट्र के मालेगांव के एक थिएटर में सलमान के फैंस ने टाइगर की एंट्री के बाद जमकर पटाखे फोड़े। पटाखे फोड़ने के बाद थिएटर में अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर्स के अंदर फैंस ने फोड़े पटाखे, आतिशबाजी के बीच मची भगदड़; देखें वीडियो

सामने आई सलमान खान की प्रतिक्रिया

अब अभिनेता सलमान खान ने भी थिएटर में फोड़े गए पटाखे की खबर सामने आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। सलमान ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा 'मैं टाइगर 3 के दौरान थिएटर के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं। यह खतरनाक है। आइए खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें। सुरक्षित रहें'।

राम गोपाल वर्मा ने भी दिया रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी अपना रिएक्शन दिया है और सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'और हमें लगता है कि हम पागल नहीं हैं'।

'टाइगर 3' में सलमान खान 'टाइगर' कटरीना कैफ 'जोया' और इमरान हाशमी 'आतिश' के किरदार में दिखाई दिए हैं। इसके अलावा फिल्म में शाह रुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो किया है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection: टाइगर 3 के साथ सलमान ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, लेकिन शाह रुख खान से खा गए मात